फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअल्लू अर्जुन ने तंबाकू उत्पाद के बाद अब ठुकराया शराब कंपनी का ऑफर, करोड़ों की मिली थी डील

अल्लू अर्जुन ने तंबाकू उत्पाद के बाद अब ठुकराया शराब कंपनी का ऑफर, करोड़ों की मिली थी डील

'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन ने शराब कंपनी का विज्ञापन करने से मना कर दिया और उन्होंन करोड़ों की डील ठुकरा दी है। इससे पहले अल्लू अर्जुन ने पान मसाला उत्पाद का विज्ञापन करने से मना कर दिया था।

अल्लू अर्जुन ने तंबाकू उत्पाद के बाद अब ठुकराया शराब कंपनी का ऑफर, करोड़ों की मिली थी डील
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 12 Aug 2022 10:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन ने कुछ ऐसा किया है कि फैन्स से लेकर फॉलोवर्स तक उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे। ऐसे वक्त में जब हम कई सेलिब्रिटीज को तंबाकू उत्पादों से लेकर शराब का विज्ञापन करते देखते हैं, बदले वो भारी भरकम फीस लेते हैं। अल्लू अर्जुन ने शराब कंपनी का विज्ञापन करने से मना कर दिया और उन्होंने करोड़ों  की डील ठुकरा दी है। इससे पहले अल्लू अर्जुन ने पान मसाला उत्पाद का विज्ञापन करने से मना कर दिया था। उस वक्त भी ‘पुष्पा‘ स्टार की सराहना की गई थी।

अल्लू अर्जुन ने पेश की मिसाल


बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स स्टार को हमारे देश में लाखों युवा फॉलो करते हैं। उनके द्वारा प्रचार की गई चीजों का एक बड़े वर्ग पर असर पड़ता है। साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन अब एक नेशनल स्टार बन चुके हैं। ‘पुष्पा‘ से उनकी लोकप्रियता भी खूब बढ़ी है। ऐसे में हर बड़ी से बड़ी कंपनी उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाना चाहती है। फिल्म कॉलमनिस्ट मनोबाला विजयबालन ने जानकारी दी कि अल्लू अर्जुन ने 10 करोड़ रुपये की डील ठुकरा दी है।

भारी भरकम डील को किया मना


विजयबालन का दावा है कि अल्लू अर्जुन ने शराब कंपनी का 10 करोड़ का ऑफर मना कर दिया। वह एक पारिवारिक व्यक्ति के रूप में अपनी छवि को बनाए रखना चाहते हैं। अभिनेता ने अवैध और हानिकारक दवाओं के प्रचार से इनकार किया। उन्होंने कुछ और कंपनियों का समर्थन करने इनकार कर दिया। विजयबालन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वह फिलहाल ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 7.5 करोड़ चार्ज करते हैं। अपने सिद्धांतों का पालन करने के लिए स्टार को बधाई।‘

‘पुष्पा‘ के बाद बढ़ाई फीस


‘पुष्पा‘ के बाद अल्लू अर्जुन ने अपनी फीस बढ़ाई है। वह इस वक्त ‘कोका कोला‘, ‘केएफसी‘ और ‘जोमैटो‘ जैसी कंपनियों का विज्ञापन करते हैं। फिल्मों की बात करें तो अभिनेता जल्द ही ‘पुष्पा 2‘ की शूटिंग शुरू करेंगे।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper