Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Allu Arjun and Rashmika Mandanna promotes Pushpa The Rise in russia before the Russian version release - Entertainment News India

'पुष्पा: द राइज' होगी रूस में रिलीज, रश्मिका मंदाना के साथ देसी अंदाज में अल्लू अर्जुन ने किया प्रमोशन

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) रूस (Russia) में रिलीज के लिए तैयार है। दोनों ही स्टार्स ऐसे में फिल्म का प्रमोशन कर रहे।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 1 Dec 2022 01:55 PM
हमें फॉलो करें

बीते कुछ वक्त में साउथ इंडियन सिनेमा ग्लोबली दम दिखा रहा है। हाल फिलहाल में ही कई ऐसी फिल्में देखने को मिली हैं, जिन्हें विदेश में भी काफी प्यार मिला है। इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) का भी नाम शामिल हो गया है, जो रूस (Russia) में रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में प्रमोशन के पहले दिन अल्लू अर्जुन का देसी अंदाज देखने को मिला।

जारी है प्रमोशन
पुष्पा: द राइज के निर्माता रूस में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म की रिलीज से पहले कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं और फिल्म का जोर शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। पुष्पा के लिए एक सफल प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने के बाद, निर्माता फिल्म के प्रचार के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आज प्रमोशन का पहला दिन है और फिल्म के लीड स्टार सहित टीम अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के बारे में बात करने के लिए उत्साहित है।

अल्लू का देसी अंदाज
सोशल मीडिया पर अल्लू और रश्मिका के फोटोज वायरल हो रहे हैं। विदेशी धरती पर जिस अंदाज में अल्लू ने देसी स्वैग को बिखेरा है, उसके फैन्स मुरीद हो गए हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं। ट्विटर पर #PushpaTheRise ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने प्रचार के पहले दिन सुपर एक्साइटेड पुष्पा टीम की हैप्पी पिक्चर्स साझा कीं है। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मॉस्को में प्रमोशन के पहले दिन खुश चेहरे, #PushpaTheRise रूसी भाषा का विशेष प्रीमियर शो आज मास्को में।'

 

8 दिसंबर को रूस में रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि पुष्पा, दिसंबर 2021 में भारत में रिलीज होने के बाद से हर गुजरते दिन के साथ पूरे जोश से आगे बढ़ रही है। इस फिल्म का 1 दिसंबर को मास्को में और 3 दिसंबर को सेंट पीटर्सबर्ग में कास्ट और क्रू की मौजूदगी में एक विशेष प्रीमियर होगा। इस फिल्म का प्रीमियर रूस के 24 शहरों में होने वाले पांचवें भारतीय फिल्म महोत्सव की ओपनिंग सेरेमनी में किया जाएगा। यह फिल्म 8 दिसंबर को रूस में रिलीज होगी। जहां पुष्पा: द राइज का क्रेज पूरे देश में छा गया है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें