DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › धोखाधड़ी के आरोप में अरेस्ट होने से बचीं सोनाक्षी सिन्हा, हाईकोर्ट ने लगाई रोक, जानिए क्या है मामला
मनोरंजन

धोखाधड़ी के आरोप में अरेस्ट होने से बचीं सोनाक्षी सिन्हा, हाईकोर्ट ने लगाई रोक, जानिए क्या है मामला

लाइव हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजPublished By: Mohan
Sat, 09 Mar 2019 05:42 PM
धोखाधड़ी के आरोप में अरेस्ट होने से बचीं सोनाक्षी सिन्हा, हाईकोर्ट ने लगाई रोक, जानिए क्या है मामला

Sonakshi Sinha Fraud Case: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मुरादाबाद में दर्ज धोखाधड़ी व अमानत में खयानत के मुकदमे में सिने स्टार सोनाक्षी सिन्हा व अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने कहा है कि प्रकरण दीवानी विवाद का है, उसी तरीके से निपटाया जाए। कोर्ट ने दर्ज एफआईआर की विवेचना पूरी करने का निर्देश दिया है।

यह आदेश न्यायमूर्ति नाहिद आरा मुनीस एवं न्यायमूर्ति वीके श्रीवास्तव की खंडपीठ ने सोनाक्षी सिन्हा व अन्य आरोपियों की याचिका पर दिया है। याचिका पर अधिवक्ता इमरान उल्लाह ने बहस की। मामले के तथ्यों के अनुसार मुरादाबाद में 30 सितंबर को होने वाले अवार्ड वितरण समारोह में शामिल होने का करार हुआ। कार्यक्रम में उपस्थित न होने पर सिने स्टार सोनाक्षी सिन्हा सहित पांच अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में खयानत के आरोप में मुरादाबाद के कटघर थाने में प्रमोद शर्मा ने एफआईआर दर्ज कराई।

सोनाक्षी ने धोखाधड़ी के आरोपो को बताया गलत, ले सकती हैं लीगल एक्शन

आरोप लगाया कि 37 लाख रुपये सोनाक्षी सिन्हा व उनकी कम्पनी के मालिक अभिषेक सिन्हा के खाते में ऑनलाइन ट्रांसफर किए गए थे। रकम लेने के बावजूद वह कार्यक्रम में उपस्थित नही हुईं थीं। एफआईआर को सोनाक्षी सिन्हा सहित अन्य आरोपियों ने चुनौती दी थी। कोर्ट ने याचिका निस्तारित कर दी है।

KALANK: आलिया भट्ट-माधुरी दीक्षित के बाद अब सामने आया सोनाक्षी का लुक

 

संबंधित खबरें