class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SHOCKING: आलिया को बस अपने फायदे से मतलब है, फौरन मारा मौके पर चौका

alia bhatt

आलिया भले ही प्यार सिद्धार्थ मल्होत्रा से करती हों लेकिन जब फिल्म करने की बात आती है तो वह उनके बजाए वरुण के साथ काम करना पसंद करती हैं। तभी तो वरुण के साथ अब ‘चालबाज’ के रीमेक के लिए भी उन्होंने हां कर दी है। अब भाई आलिया यह बहुत अच्छी तरह जानती हैं कि सिड की जगह वरुण के साथ काम करना उनके लिए फायदे का सौदा साबित होगा।
फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के सुपरहिट होने के बाद आलिया भट्ट और वरुण धवन को कई निर्देशक अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दे रहे थे। हाल ही में जब वरुण के पिता डेविड धवन ने ‘चालबाज’ के रीमेक के लिए आलिया को हीरोइन के रूप में लेने का मन बनाया तो वह फौरन तैयार हो गईं।

डेविड इन दिनों इस फिल्म के रीमेक पर काम कर रहे हैं और उनका मानना है कि आलिया ही श्रीदेवी की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक के लिए फिट बैठती हैं। खबरियों की मानें तो अब इसमें रजनीकांत वाले किरदार के लिए उन्होंने अपने बेटे वरुण को चुना है। हालांकि अभी तक न तो वरुण की तरफ से और न ही आलिया की तरफ से इस खबर को लेकर कोई घोषणा की गई है। आपको बता दें कि एक इवेंट में जब श्रीदेवी से पूछा गया था कि ‘चालबाज’ में उनकी दोहरी भूमिका में बॉलीवुड की कौन सी अभिनेत्री फिट बैठेगी तो उन्होंने भी आलिया का नाम ही लिया था। इस फिल्म के दूसरे कलाकारों का चयन भी हो रहा है। वैसे पिछले दिनों खबर आ रही थी कि आलिया के पास सिड के साथ काम करने का भी एक मौका था लेकिन डेट्स का बहाना बनाकर उन्होंने उस फिल्म को करने से इनकार कर दिया। अब इस खबर के पीछे कितनी सच्चाई है, यह तो पता नहीं लेकिन इतना जरूर है कि भले ही रियल लाइफ में वरुण पर भरोसा न कर उन्होंने सिड को अपने लिए चुना पर रील लाइफ में वह सिड नहीं, बल्कि वरुण पर पूरा भरोसा करती हैं।
रिश्ते रह जाते हैं पीछे
सिर्फ आलिया ही अकेली ऐसी अभिनेत्री नहीं है, जिन्होंने सफलता के चक्कर में अपने बॉयफ्रेंड के  बजाए दूसरे का साथ चुना, बल्कि उनके अलावा करीना कपूर और काजोल भी उसी के साथ काम करती हैं, जिसके साथ लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं। खुद करीना कह चुकी हैं कि लोग उन्हें उनके नवाब सैफ के साथ पर्दे पर देखना पसंद नहीं करते, इसलिए वह भी सैफ के साथ फिल्म करने के बारे में नहीं सोचतीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:alia chooses varun instead of siddharth
अपने बारे में ये क्या बोल गए नवाब कहा, मेरे लिए यह सोचना आसान है कि लोग अब मुझे...बॉलीवुड मसाला: जब धर्मेन्द्र ने चने खाकर बेंच पर बिताई रात, जन्मदिन विशेष, पढ़ें 10 बड़ी खबरें और गॉसिप