DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग सेलिब्रेट किया अपने नाना का 93वां बर्थडे, पार्टी में ये लोग आए नजर
मनोरंजन

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग सेलिब्रेट किया अपने नाना का 93वां बर्थडे, पार्टी में ये लोग आए नजर

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 17 Jun 2021 09:13 AM
आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग सेलिब्रेट किया अपने नाना का 93वां बर्थडे, पार्टी में ये लोग आए नजर

आलिया भट्ट ने अपने नाना का 93वां जन्मदिन अपने लव पार्टनर रणबीर कपूर औऱ उनकी फैमली के साथ मनाया है। इस पार्टी की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया है। इस बर्थडे पार्टी में सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, रणबीर की मां नीतू कपूर और भांजी समारा भी मौजूद थीं। 

पार्टी की फोटो को रिद्धिमा ने शेयर किया

रिद्धिमा कपूर साहनी ने आलिया भट्ट के नाना के जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरों की एक रील अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर की हैं। जिसमें बर्थडे बॉय के साथ कपूर फैमली पोज देते हुए देखा जा सकता है।

   ( एक फ्रेम में रणबीर कपूर, नीतू सिंह, रिद्धिमा कपूर साहनी,आलिया, सोनी राजदान )

एक फेम में नजर आए रणबीर कपूर और फैमली

पहली फोटो में रणबीर कपूर फ्रेम के एक कोने में हंसते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में रिद्धिमा अपनी, बेटी समारा और मां नीतू की तस्वीरें भी साझा की हैं। तीसरी फोटो में आलिया, नीतू, समारा दिख रही हैं। 

 

नाना संग दिंखी आलिया और शाहीन

आलिया के संग कपूर परिवार की मस्ती सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। इस फोटो को लोग देखकर काफी खुश हैं। रिद्धिमा  के बाद आलिया ओर उनकी मां सोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से इस पार्टी की फोटो शेयर की हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

सोनी राजदान ने अपने पिता को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई

इससे पहले सोनी राजदान ने अपने पिता के लिए बर्थडे नोट शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने लिखा, "डैडी आज 93 साल के हो गए हैं! दुनिया में बच्चों के लिए सबसे अच्छा कहानीकार .. वह चलते-चलते उन्हें बनाते थे .. और हमारे पास नीलम और गगन नामक एक सीरीज भी थी, जिसे उन्होंने साप्ताहिक किश्तों के साथ मुझे और मेरी बहन को दिए। अपने समय में वह एक अच्छे बैडमिंटन और स्नूकर खिलाड़ी रहे। एक अच्छा खिलाड़ी और गोल्फर अभी भी खेलता है। इसके अलावा वह आर्किटेक की भी प्रैक्टिक्स करते हैं। इसकी लिस्ट का कोई अंत नहीं। इसलिए उनके पास असीम ऊर्जा, उत्साह और पूर्ण चरित्र प्रतिपादन के साथ सबसे प्रफुल्लित करने वाले चुटकुले बताने की क्षमता है। परिवार में हमारे पास कई प्रतिभाएं हैं जो हमें उनसे मिलती हैं। जन्मदिन मुबारक हो प्यारे पापा। आप हम सभी को गौरवान्वित करते हैं ️।

 

संबंधित खबरें