Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt Wedding Dress Reached Ranbir Kapoor Home Marriage Preparations Going On - Entertainment News India

Alia Bhatt Wedding Dress: घर पहुंच गया आलिया भट्ट का लहंगा! सब्यसाची ब्राइड बनेंगी 'रणबीर की दुल्हनिया'

Alia Bhatt Marriage Outfit: आलिया अपनी शादी में पिंक कलर का लहंगा पहन सकती हैं और उनका दुपट्टा उनकी दोस्तों और मनीष मल्होत्रा की मदद से डिजाइन किया जाएगा। शादी की डेट को लेकर नीतू फिर खामोश दिखीं।

Puneet Parashar टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 11 April 2022 03:36 PM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के परिवार वाले भले ही शादी को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं लेकिन इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल की शादी की तैयारियां जोरो पर हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घरों पर सजावट से लेकर शादी के आउटफिट पहुंचने तक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आने लगी हैं जो इस बात का इशारा दे रही हैं कि रणबीर-आलिया की शादी जल्द ही होने वाली है। रणबीर कपूर के घर पर हाल ही में सब्यसाची का एक खूबसूरत बैग पहुंचा है जिसमें आलिया भट्ट का लहंगा होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

घर पहुंच गया आलिया भट्ट का लहंगा
बता दें कि पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि आलिया भट्ट अपनी शादी में पिंक कलर का लहंगा पहन सकती हैं और उनका दुपट्टा उनकी दोस्तों और मनीष मल्होत्रा की मदद से डिजाइन किया जाएगा। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन किसी न किसी कारण से अभी तक दोनों की शादी टाली जाती रही है, और अब फाइनली दोनों 7 फेरे लेने को तैयार हैं।

नीतू कपूर ने फिर छिपाई शादी की डेट
हालांकि हाल ही में जब नीतू कपूर से पूछा गया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की फाइनल डेट क्या है तो वह फिर एक बार इस फैक्ट को रिवील करने से बचती नजर आईं और उन्होंने पापाराजी से कहा कि आप खुद पता करिए, मैं क्यों बताऊं। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी कोई ग्रांड वैडिंग नहीं होकर एक लो-की वेडिंग रहने वाली है।

पहले शादी और फिर आएगी 'ब्रह्मास्त्र'
रणबीर कपूर के आउटफिट को लेकर अभी बहुत ज्यादा डिटेल्स रिवील नहीं की गई हैं लेकिन माना जा रहा है कि दोनों का आउटफिट काफी हद तक सिमिलर ही रहेगा। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में काम करते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को प्यार हुआ था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें