DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आलिया ने किया ऐसा काम, 40 परिवारों की जिंदगी हुई रोशन

आलिया ने किया ऐसा काम, 40 परिवारों की जिंदगी हुई रोशन

अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबके दिलों पर राज करने वाली आलिया भट्ट ने हाल ही में कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आपको भी उन पर गर्व होगा। बता दें कि कुछ महीने पहले आलिया ने अपने वॉरड्रोब से अपनी कुछ पसंदीदा चीजों को नीलाम करने का फैसला किया था। उससे जो भी पैसे मिलते, आलिया उन्हें एक चैरिटी संस्था को दे देतीं। ये संस्था खराब प्लास्टिक की बोतलों को रिसाइकल कर उन लोगों को सौर उर्जा उपलब्ध कराने का काम करती है, जिन्हें बिजली नहीं मिल पाती।

अब आलिया के इस नेक काम की वजह से 40 परिवारों के घर रोशन हुए हैं क्योंकि आलिया द्वारा नीलाम किए गए कपड़ों और बाकी सामान से जो भी पैसा इकट्ठा हुआ, उन्हें हाल ही में कर्नाटक के मंड्यू जिले के किकेरी गांव के 40 परिवारों को बिजली देने के लिए इस्तमाल किया गया।

इस नेक काम में आलिया की मदद बेंगलुरू की संस्था आरोहा ने की जिन्होंने Liter Of Light प्रोग्राम के जरिए इस काम को अंजाम दिया।

बॉलीवुड के इस स्टार ने उठाया था डॉ.हाथी का खर्च!

'संजू' की आलोचना करने वालों को संजय दत्त ने कही ये बड़ी बात

आलिया ने इस बारे में कहा, 'भारत में अभी ऐसे परिवार हैं जो अंधेरे में डूबे हैं और लाइटर ऑफ लाइट की इको-फ्रेंडली सोलर लैंप्स ऐसे घरों को रोशन करने का सबसे नायाब और अच्छा तरीका है। इस प्रोजेक्ट के जरिए किकेरी गांव के करीब 200 परिवारों को बिजली उपलब्ध करानी को योजना है और मेरे वॉरड्रोब वाले कैंपेन के तहत हम ऐसी ही कई और संस्थानों के साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों का भविष्य सुधार सकें।'

फिल्म 'धड़क' से कौन कर रहा है बॉलीवुड डेब्यू ?

'कसौटी जिंदगी की'

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:alia bhatt wardrobe goods auction lighted 40 families