Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt: visits dad Mahesh Bhatt: and mum Soni Razdan: director says she sat at a distance so she wouldnt endanger her parents

पापा महेश भट्ट और मां सोनी से मिलने पहुंचीं आलिया भट्ट, बताया- हम सेफ रहें इसके लिए दोनों से बैठी थीं दूर

आलिया भट्ट बेशक अपने माता-पिता के साथ न रह रही हों, लेकिन उन्हें दोनों की चिंता जरूर सता रही है। पिता महेश भट्ट की हेल्थ को लेकर वह थोड़ी परेशान हैं। कोरोना वायरस का खतरा पूरी दुनिया पर मंड्रा रहा...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 23 April 2020 01:09 PM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट बेशक अपने माता-पिता के साथ न रह रही हों, लेकिन उन्हें दोनों की चिंता जरूर सता रही है। पिता महेश भट्ट की हेल्थ को लेकर वह थोड़ी परेशान हैं। कोरोना वायरस का खतरा पूरी दुनिया पर मंड्रा रहा है। ऐसे में आलिया भट्ट को अपने पापा महेश भट्ट की टेंशन हो रही है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट को उनके पापा महेश भट्ट पहली बार किसी फिल्म में कास्ट कर रहे हैं, जिसका नाम 'सड़क 2' है। 

हाल ही में आलिया भट्ट पिता महेश भट्ट और मां सोनी से मिलने पहुंचीं। महेश भट्ट ने मुंबई मिरर से बातचीत में बताया कि आलिया हम लोगों से थोड़ा ही दूर रहती है। हमसे जब मिलने आई तो ग्लव्ज पहनकर और मास्क लगाकर आई। हम कुछ ही दिन पहले उससे मिले थे। कुछ ही बिल्डिंग छोड़कर उसका घर है और यह एरिया काफी प्रोटेक्टेड रहता है। तो जब वह ऐसा करके आई तो हम दोनों से ही काफी दूरी पर बैठी। देखकर खुशी हुई कि छोटी बेटी को बचपन में जो सिखाया उसका उसने पालन किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

आपको बता दें कि आलिया अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ रह रही हैं। उनका साथ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। पिछले महीने उन्हें बिल्डिंग के कंपाउंड में साथ में देखा गया था। इसके अलावा दोनों ने शॉर्ट फिल्म ‘फैमिली’ के कुछ सीन एक-दूसरे के शूट भी किए थे।

इससे पहले आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कोरोना वायरस काफी खतरनाक होता जा रहा है। मेरे पिता 70 के पार उम्र वाले व्यक्ति हैं। ऐसे में मुझे उनकी काफी फिक्र हो रही है और मैं बहुत सोच रही हूं। घबरा भी रही हूं। मैं उन्हें बार-बार बोलती हूं कि अपना चेहरा न छुएं, ये न करें, वो न करें। 

इसके अलावा आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पापा को घर वापस आना है और सभी उनका इंतजार कर रहे हैं। आलिया ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि घर पर रहो और पुरानी फोटो देखो, जब आपको पापा की याद आ रही हो, तो एक फोटो उनकी याद में शेयर भी कर दो। हैशटैग स्टेहोमस्टेसेफ।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें