Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt visits an eye clinic escorted by Ranbir Kapoor personal bodyguard

क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, साथ में नजर आया रणबीर कपूर का बॉडीगार्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बुधवार को मुंबई में स्पॉट हुईं। वैसे वह अक्सर ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आती हैं, लेकिन इस बार वह अकेले दिखीं। आलिया आई क्लिनिक पहुंची थीं। उनके साथ रणबीर तो नहीं...

alia bhatt
Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 Feb 2021 05:47 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बुधवार को मुंबई में स्पॉट हुईं। वैसे वह अक्सर ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आती हैं, लेकिन इस बार वह अकेले दिखीं। आलिया आई क्लिनिक पहुंची थीं। उनके साथ रणबीर तो नहीं थे, लेकिन उनका बॉडीगार्ड आलिया के साथ नजर आया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आई क्लिनिक से बाहर निकलती हुई दिखाई देती हैं। उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए रणबीर कपूर का बॉडीगार्ड भी उनके साथ नजर आया। इस दौरान आलिया प्रिंटेड टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आईं। उन्होंने मास्क पहन रखा था और हाथ में एक बैग कैरी किया था।

इससे पहले आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ उनके अंकल रणधीर कपूर के घर पहुंची थीं, जहां पर उनके जन्मदिन पर डिनर पार्टी रखी गई थी। रणधीर कपूर ने 15 फरवरी को अपना 74वां जन्मदिन मनाया। हालांकि, रणधीर ने छोटे भाई राजीव कपूर के निधन के चलते कोई पार्टी का आयोजन नहीं किया गया था। इस डिनर पार्टी में करीना कपूर, सैफ अली खान, तैमूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, करिश्मा कपूर, आदर जैन और उनकी गर्लफ्रेंड तारा शामिल हुए थे।

हाल ही में आलिया बहन शाहीन भट्ट, बेस्ट फ्रेंड्स अकांक्षा और अनुष्का रंजन के साथ वेकेशन के लिए मालदीव गई थीं, लेकिन उन्हें जैसे ही पता चला कि रणबीर कपूर के अंकल राजीव कपूर का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया है तो वह तुरंत मुबई वापस आ गईं। आलिया, राजीव के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थीं। वहीं, रणबीर ने अंकल राजीव के शव को कंधा दिया था।

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भसाली कर रहे हैं। यह फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर आधारित है। इसके आलावा आलिया डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें