Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVicky Katrina Wedding: 'इसे किसी ने नहीं बुलाया?', शादी में नहीं बुलाए जाने पर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट

Vicky Katrina Wedding: 'इसे किसी ने नहीं बुलाया?', शादी में नहीं बुलाए जाने पर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPuneet Parashar
Tue, 07 Dec 2021 11:22 PM
Vicky Katrina Wedding: 'इसे किसी ने नहीं बुलाया?', शादी में नहीं बुलाए जाने पर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कुछ ताजा तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में डिजाइनर कपड़े पहने, चेहरे पर मास्क लगाए और बूट पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को फैन पेजों पर जमकर शेयर किया जा रहा है, लेकिन लोग आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को ये कहकर ट्रोल कर रहे हैं कि उन्हें विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में इनवाइट नहीं किया गया। बता दें कि शादी में इनवाइट किए गए सभी मेहमान जयपुर पहुंच चुके हैं और कटरीना कैफ अभी भी मुंबई में ही हैं।

लोगों ने जमकर लिए आलिया के मजे


पापाराजी विरल भयानी ने भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तस्वीरें शेयर की हैं। विरल भयानी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभी भी मुंबई में है। हमने उन्हें आज जुहू में स्पॉट किया।' कॉमेंट बॉक्स में लोग आलिया के जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'ये नहीं जा रहीं क्या विकी-कटरीना की शादी में?'

फैंस ने किया आलिया भट्ट को सपोर्ट


इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उसे किसी ने इनवाइट नहीं किया।' एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगा कि वो कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में जाएगी।' यूजर्स ने इसी तरह के ढेरों कॉमेंट करके आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के मजे लिए हैं और हंसने वाले इमोजी बनाए हैं। हालांकि कुछ फैंस ने आलिया का सपोर्ट भी किया है और पूछा है कि क्या उसे इनविटेशन मिला था?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Alia Club (@thealiaclub)

दुल्हन की तरह सजाया गया है फोर्ट


बता दें कि विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित Hotel Six Senses Barwara Fort को दुल्हन की तरह सजाया गया है। सिक्योरिटी बहुत ज्यादा बढ़ा दी गई है और इसी फोर्ट के भीतर विकी और कटरीना की शादी के रीति रिवाज चल रहे हैं।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें