DA Image
11 दिसंबर, 2020|1:20|IST

अगली स्टोरी

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के बाद आलिया भट्ट ने शेयर की पोस्ट, लिखा- चुप्पी बहुत कुछ कहती है

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से आलिया भट्ट, महेश भट्टा और कई बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए। यहां तक कि इनके फॉलोअर्स भी इस बीच घटे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 रिलीज हुई। फैन्स ने इसे लाइक से ज्यादा डिस्लाइक किया। ट्रोल होने के बावजूद आलिया भट्ट और उनके पूरे परिवार ने चुप्पी साधे रखी। अब आलिया भट्ट ने एक पोस्ट शेयर की है, जो कि काफी पॉजिटिव है। 

आलिया भट्ट ने हाल ही में ऐल मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया। इसमें से एक फोटो शेयर करते हुए आलिया लिखती हैं कि जब आप अपना चेहरा सूरज की किरणों के सामने रखते हैं तो पूरी लाइट आप पर गिरती है और अंधेरा पीछे होता है। इसके साथ ही आलिया लिखती हैं कि आप सभी इवेंट्स को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं जो भी आपके साथ घटते हैं, हां, लेकिन आप यह जरूर तय कर सकते हैं कि इससे आपको फर्क न पड़े। चुप्पी बहुत कुछ कह देती है। इतना कि आप सोच भी नहीं सकते। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

सुशांत सिंह राजपूत केसः वकील ने कहा- ड्रग्स के बारे में पता चलने पर श्रुति मोदी चाहती थीं सुशांत के यहां से जॉब छोड़ना

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने CBI से कहा, एक्टर की मानसिक स्थिति और डॉ केसरी चावड़ा के बारे में पता था

सुशांत सिंह राजपूत केस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं। आलिया भट्ट पर निशाना साधते हुए उन्होंने एक फोटो शेयर की थी। इसमें एक तरफ कंगना की तस्वीर है तो दूसरी ओर रणबीर कपूर, करण जौहर, आलिया भट्ट और वरुण धवन की फोटो। कंगना की तस्वीर पर जहां 'सैनिटाइजर' लिखा तो वहीं बाकी सेलेब्स की फोटो पर 'वायरस' लिखा है। कंगना ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'चूहों वापस बिल में चले जाओ वरना गब्बर आ जाएगा। फिल्मी स्टाइल हूल देनी है तो ऐसे देते हैं। हैशटैग बॉयकॉट कंगना ट्रेंड से मुझे डर नहीं लगता जाओ कुछ और ट्राई करो।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Alia Bhatt: Troll: On Social Media: Amidst Wrote Silence Speaks A Lot: