Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt to be join Farhan Akhtar Next Zindagi Na Milegi Dobara Based on Road Trip Concept

फरहान अख्तर की फिल्म में दिखेंगी आलिया भट्ट, कुछ ऐसी होगी 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की नई कहानी!

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो आलिया को 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' -2 में देखने को मिलेगा। इस फिल्म का ड्राफ्ट भी तैयार कर लिया गया है। इस फिल्म...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 5 March 2021 07:35 AM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो आलिया को 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' -2 में देखने को मिलेगा। इस फिल्म का ड्राफ्ट भी तैयार कर लिया गया है। इस फिल्म में आलिया के अलावा दो और फीमेल लीड एक्ट्रेस  को शामिल करने की बात चल रही है। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि फिल्म को अगले साल शुरू किया जाएगा। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फरहान अख्तर अपनी बहन जोया अख्तर संग एक रोड ट्रिप पर आधारित फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। वह 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के फीमेल वर्जन को लेकर बातचीत कर रहे हैं। इसमें अभिनेत्री आलिया को मुख्य भूमिका के लिए कास्ट किया जा सकता है। हालांकि इस फिल्म में काफी बदलाव किए गए हैं। फिल्म की कहानी को फरहान -जोया ने लॉकडाउन के दौरान बैठकर अंजाम दिया था। फरहान इसके पहले भाग में अभिनेता की भूमिका में थे, जबकि इस बार वह फिल्म को निर्देशित करेंगे।

फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' साल 2011 में आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस धूम मचा दी थी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, फरहान, अभय देओल, कटरीना कैफ और कल्कि कोचलिन को अहम भूमका में देखा गया था।  फिल्म की कहानी तीन दोस्तों इमरान, अर्जुन और कबीर के इर्दगिर्द बुनी गई थी। जिसमें ये तीन दोस्त रोड ट्रिप पर जाते हैं और हर वह काम करते हैं, जिससे उन्हें डर लगता था। फिल्म की कहानी रोमांच से भरी थी। 

आलिया के प्रोफेशनल वर्क की बात  करें तो इस साल वह कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। आलिया अभी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का टीचर हाल ही में रिलीज किया था,जिसमें आलिया एक दम धांसू नजर आई थीं। वहीं इन दिनों आलिया, रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। इस फिल्म को अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं। आलिया की आखिरी रिलीज फिल्म 'सड़क 2' थी, जिसे OTT प्लेटफॉर्म पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

फरहान अख्तर की बात करें तो वह अपकमिंग फिल्म 'तूफान' में दिखाई देंगे। यह फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा  के निर्देशन में बन रही है। इसके अलावा फरहान  जल्द ही राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' की शूटिंग भी शुरू करेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें