DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म चाहे हिट हो या फ्लॉप, नहीं पड़ता असर, Alia Bhatt का बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का कहना है कि वह अपने काम के प्रति ईमानदार रहना चाहती हैं और फिल्म की सफलता या असफलता पर ध्यान नहीं देती हैं। वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया ने अपनी एक्टगिं के दम पर इंडस्ट्री में अलग पहचान बना ली है।

आलिया से जब पूछा गया कि उनके किसी फिल्म के फ्लॉप या हिट होने से वह कितना प्रभावित होती हैं तो आलिया ने बड़ी ही समझदारी से जवाब दिया कि मेरे लिए मेरा काम जरूरी है। सेट पर जाकर, कैरेक्टर को पढ़कर उसके साथ न्याय करना और डायरेक्टर के विजन को समझना। इसके बाद फिल्म सक्सेस या फेलियर साबित होती है इसपर मुझे ध्यान नहीं देना है। जो सबसे ज्यादा जरूरी है अपने काम के प्रति इंसान को पूरी तरह से ईमानदार होना चाहिए ,क्योंकि यही सुनिश्चति करेगा कि मेरे स्क्रीन कैरेक्टर्स लोगों के साथ रहें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

Rishi Kapoor ने बेटे Ranbir Kapoor संग बिताया समय, व्हाइट वाइन का आनंद लेते हुए आए नजर

Ameesha Patel के खिलाफ दर्ज हुआ केस, इन्होंने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

आलिया ने कहा कि मैं नंबर 1, 2 या 3 पर हूं यह जरूरी नहीं है। अपने फैंस को मैं अच्छे परफॉर्मेंस के जरिए अपना प्यार जता सकती हूं। मुझे ट्विटर पर फैंस को 'आई लव यू' कहने पर विश्वास नहीं है। अगर पिक्चर नहीं चली, तो मुझे खुद से ज्यादा ऑडियंस के लिए निराशा होगी क्योंकि मेरी कोशिश से मैं संतुष्ट रहूंगी।

आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। इसके बाद सड़क 2 और एसएस राजमौली की फिल्म में भी आलिया काम कर रही हैं।

ये भी देखेंः

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Alia Bhatt Statement: about if film goes hit or flop can only care about the integrity towards work