Alia Bhatt: started preparing for the film Sadak 2: will leave for Ooty: - Alia Bhatt ने 'सड़क 2' की शूटिंग की शुरू, ऊटी के लिए होंगी रवाना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Alia Bhatt ने 'सड़क 2' की शूटिंग की शुरू, ऊटी के लिए होंगी रवाना

आलिया भट्ट जल्द ही अपने पिता और फिल्मकार महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग के लिए ऊटी के लिए रवाना होंगी और आलिया ने इस शेड्यूल के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है। आलिया ने इस परियोजना के लिए इंस्टाग्राम पर एक अपडेट शेयर किया।

आलिया ने इस फिल्म के स्क्रिप्ट की पहले पेज की तस्वीर को पोस्ट की है जिसमें लिखा है, 'सड़क 2', महेश भट्ट और सुहित्रा द्वारा लिखी गई। आलिया के लिए कॉपी। केवल ऊटी साइड्स।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aliabhatt (@aliabhatt._.world) on

Veere Di Wedding में इस पाकिस्तानी एक्टर को मिला था करीना कपूर के प्रेमी का किरदार

Akshay Kumar के बेटे आरव करते हैं क्रिकेट से नफरत, दिया ये बयान

इस तस्वीर के साथ आलिया ने बैग, कॉफी और पेन्सिल के ईमोजी को भी साझा किया जो इस ओर इशारा कर रही है कि आलिया काम के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
इस फिल्म में आलिया के अलावा पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, जिशु सेनगुप्ता, प्रियंका बोस और अक्षय आनंद भी हैं।

'सड़क 2' साल 1991 की हिट फिल्म 'सड़क' की सीक्वेल है। इस रोमांटिक-थ्रीलर फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में थे। साल 1991 में यह सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी और इसके गाने भी हिट थे। इस फिल्म में विलेन के रूप में दिवंगत अभिनेता सदाशिव अमरापुरकर का पुरस्कार विजेता प्रदर्शन ने दर्शकों को खूब भाया था। यह साल 1976 में आई अमेरिकी फिल्म 'टैक्सी ड्राइवर' से प्रेरित थी।

'सड़क 2', 10 जुलाई 2020 को रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Alia Bhatt: started preparing for the film Sadak 2: will leave for Ooty: