Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt Starring Brahmastra Actor Ranbir Kapoor talks about failure of Shamshera Starring Sanjay Dutt Vaani Kapoor - Entertainment News India

'ब्रह्मास्त्र' के इवेंट पर रणबीर कपूर ने बताया क्यों फ्लॉप हुई 'शमशेरा', कहा- 'इसका मतलब ये है कि दर्शकों को...'

फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान दिल्ली पहुंचे। दिल्ली में प्रेस मीट के दौरान बीच रणबीर ने अपनी आखिरी रिलीज फिल्म शमशेरा (Shamshera) के फ्लॉप होने की वजह बताई है।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 8 Sep 2022 08:59 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों फिल्ममेकर अयान मुखर्जी के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के साथ ही साथ इसकी स्टार कास्ट भी अलग अलग वजह से खबरों में बनी हुई है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया- रणबीर और अयान दिल्ली पहुंचे। दिल्ली में प्रेस मीट के दौरान बीच रणबीर ने अपनी आखिरी रिलीज फिल्म शमशेरा (Shamshera) के फ्लॉप होने की वजह बताई है। शमशेरा में रणबीर के साथ ही संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी लीड रोल में थे।

क्यों फ्लॉप हुई शमशेरा?
फिल्म शमशेरा के फ्लॉप होने के सवाल पर रणबीर कपूर ने कहा, 'अगर शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई तो इसका मतलब ये है कि दर्शकों को फिल्म पसंद नहीं आई। फिल्म नहीं चली क्योंकि उसका कंटेंट अच्छा नहीं था।'याद दिला दें कि इससे पहले संजय दत्त ने भी फिल्म को लेकर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा था, जिस में उन्होंने कहा था कि एक न एक दिन फिल्म को अपनी ट्राइब मिल जाएगी, जब तक मैं फिल्म से जुड़े उन लम्हों और पहलूओं संग जुड़ा रहूंगा, जो मेहनत हमने की और जो खुशी हमें मिली। संजय ने पोस्ट के आखिर में लिखा था- कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।

नहीं हुए महाकाल के दर्शन
बता दें कि ब्रह्मास्त्र को भी बायकॉट झेलना पड़ रहा है और सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि जमीनी तौर पर भी असर दिख रहा है। हाल ही में रणबीर, आलिया और अयान मुखर्जी, उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे। लेकिन वहां मौजूद लोगों के भारी आक्रोश के चलते रणबीर और आलिया को बिना दर्शन के ही लौटना पड़ा। याद दिला दें कि रणबीर कपूर का बीफ को लेकर दिया गया एक पुराना बयान काफी चर्चा में हैं।

तीन पार्ट्स में रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र
फिल्म ब्रह्मास्त्र तीन पार्ट्स की फिल्म है। पिंकविला ने इसको लेकर अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया था कि दूसरा पार्ट महादेव और पार्वती पर आधारित होगा। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि ब्रह्मास्त्र 2, महादेव और पार्वती के किरदार के ईर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। बता दें कि ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में रणबीर और आलिया मेन लीड में हैं, जो शिवा और ईशा का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि शिवा (शिव) और ईशा भी महादेव और पार्वती के ही नाम हैं। सूत्र ने बताया, 'सभी किरदार एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और अयान ने इंडियन माइथोलॉजी से जुड़ा एक यूनीवर्स बनाया है। फिल्म में ऐसा कुछ दिखाया गया है, जो कभी भी पहले नहीं देखा गया है।'

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें