DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  आलिया भट्ट ने शेयर की क्वारंटाइन सेल्फी, रणबीर की मां नीतू और बहन ऋद्धिमा ने किया ऐसा कमेंट

मनोरंजनआलिया भट्ट ने शेयर की क्वारंटाइन सेल्फी, रणबीर की मां नीतू और बहन ऋद्धिमा ने किया ऐसा कमेंट

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Mon, 05 Apr 2021 07:26 PM
आलिया भट्ट ने शेयर की क्वारंटाइन सेल्फी, रणबीर की मां नीतू और बहन ऋद्धिमा ने किया ऐसा कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रही हैं। वो क्वारंटाइन में हैं और इस दौरान वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ सोशल एकाउंट पर अपनी एक बेहद खूबसूरत सेल्फी शेयर की है। वहीं इस फोटो पर आलिया को फैंस और कई सेलेब्रिटीज की जमकर प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करता दिखाई दे रहा है। इन सेलेब्स में रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और बहन ऋद्धिमा कपूर भी शामिल हैं।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक सेल्फी साझा की है, जिसमें वो सॉफ्ट टॉय लेकर बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर मालूम होता है कि आलिया की सेहत काफी बेहतर है, वहीं इस फोटो पर फैंस उनकी रिकवरी के लिए दुआएं भी करते दिख रहे हैं। इस फोटो पर कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट किया है, जिसमें आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की मां नीतू और बहन ऋद्धिमा भी हैं। नीतू ने दिल और स्माइ इमोजी कमेंट किया है तो वहीं ऋद्धिमा ने लिखा- 'क्यूनेस'। यहां देखें आलिया द्वारा शेयर की गई तस्वीर-

नीतू और रिद्धिमा के अलावा नेहा धूपिया दिया मिर्जा, अथिया शेट्टी, डब्बू रतनानी जैसे सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट के जरिए आलिया के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है। वहीं अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- 'एक समय पर एक दिन'।

alia bhatt  neetu kapoor

बता दें कि एक्ट्रेस ने 1 अप्रैल को कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी थी। आलिया ने सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बता दें कि इससे पहले आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाडी' की शूटिंग कर रही थीं। इस बीच ही वो कोरोना संक्रमित हो गईं।

संबंधित खबरें