DA Image
11 अप्रैल, 2021|4:38|IST

अगली स्टोरी

आलिया भट्ट की फैन्स ने 'गंगूबाई काठियावड़ी' के सीन्स को किया रीक्रिएट, एक्ट्रेस ने शेयर किए वीडियोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी नई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसे खूब पसंद किया गया। ट्रेलर में आलिया के लुक से लेकर उनके दमदार डायलॉग्स ने फैन्स का दिल जीत लिया है। कई फैन्स ने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाडी' के डालयॉग पर वीडियोज बनाए हैं, जिन्हें आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आलिया ने इंस्टा स्टोरी पर फैन्स के कई वीडियो पोस्ट किए हैं। एक फैन ने आलिया के डायलॉग 'कुंवारी किसी ने छोड़ा नहीं, और श्रीमति किसी ने बनाया ही नहीं', पर वीडियो बनाया है। दूसरी फैन कहती है, ''गंगू चांद थी, चांद ही रहेगी।'' एक बुजुर्ग महिला कहती है, ''किसी से डरने का नहीं, ना मंत्री से, ना एमएलए से, ना पुलिस और ना किसी के बाप से डरने का।''

बोनी कपूर की फिल्म ‘नो एंट्री’ से कमबैक कर रहे हैं फरदीन खान, निर्देशक अनीस बज्मी ने बताई सच्चाई

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। संजय के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का पहला टीजर जारी किया गया था। फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार गंगूबाई कोठेवाली पर आधारित हैं, जिन्हें मुंबई के कमाठीपूरा के वैश्यालय की मालकिन के रूप में जाना जाता है। 

आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट आई सामने

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Moyek tayeng (@moyek_tayeng)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jess (@jess51_16)

इस फिल्म की कहानी को हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के एक चैप्टर से लिया गया है। यह फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का ऐलान पिछले साल मार्च में किया गया था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी। पिछले साल अक्टूबर में फिर से फिर से शूट शुरू किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Alia Bhatt shares Gangubai Kathiawadi scenes recreated by fans watch videos