DA Image
20 सितम्बर, 2020|8:19|IST

अगली स्टोरी

सामने आया ‘सड़क 2’ का नया पोस्टर, आलिया भट्ट ने बताया किस दिन होगी फिल्म रिलीज

             2

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आलिया भट्ट की नई फिल्म रिलीज होने वाली है। दरअसल, कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने बताया था कि उनकी फिल्म ‘सड़क 2’ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। आलिया भट्ट ने सड़क-2 का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- और यहां देखिए, सड़क 2, प्यार की रोड़ एक ही ऐसी रोड है जिसे आप ले सकते हैं। इस पोस्टर में किसी भी एक्टर का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन पोस्टर में आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर मौजूद हैं। आलिया और आदित्य इससे पहले फिल्म 'कलंक' में एक साथ काम कर चुके हैं।

महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सड़क 2’ भी एक ऐसी ही फिल्म थी जो जुलाई के महीने में थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की मार के चलते फिल्म के प्रोड्यूसर्स को अपना फैसला बदलना पड़ा। इस फिल्म के साथ ही आलिया भट्ट अपने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म में पहली बार काम कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

रणवीर सिंह ने किया लॉकडाउन का सही इस्तेमाल, बनाई इतनी शानदार बॉडी कि टाइगर श्रॉफ ने किया ये कॉमेंट

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती ने 5 दिन में एक्टर को किए थे 25 कॉल्स, बहन के पास से वापस आने के लिए किया था मजबूर

इसे 1991 में आई पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल बताया जा रहा है। यह विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Alia Bhatt: Share New Poster Of Sadak 2: Will Release On 28 August: