DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजामौली की फिल्म में काम करने को लेकर अलिया भट्ट ने दिया बड़ा बयान

happy birthday alia bhatt

फिल्मकार एस.एस. राजमौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' से तेलुगू फिल्म में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कहा कि उनकी तमन्ना पूरी हो गई है क्योंकि वह हमेशा बाहुबली सीरीज के फिल्मकार के साथ काम करना चाहती थीं। आलिया ने 'फेमिना महाराष्ट्र अचीवर्स अवार्ड 2019' के मौके पर मीडिया से बातचीत की। राजमौली ने इससे पहले कहा था कि इस फिल्म में आलिया और अजय देवगन के अलावा जूनियर एनटीआर और रामचरण मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

आलिया ने कहा कि आरआरआर' का हिस्सा होने के नाते मैं अब इसकी तैयारी कर रही हूं। मैं फिल्म के बारे में जानकारी का खुलासा नहीं कर सकती क्योंकि मैं नहीं जानती कि मुझे फिल्म के बारे में बात करना है या नहीं। लेकिन..मैं काफी आभारी महसूस कर रही हूं कि मैंने दिल से राजमौली सर के साथ काम करना चाहा था और वह इच्छा पूरी हो गई। इसलिए मैं काफी कृतज्ञ महसूस कर रही हूं।

'प्रेरणा' के साथ अनबन की खबरों पर 'कोमोलिका' ने किया ये खुलासा

बर्थडे पर खेसारी के गाने 'जान गइनी ए हो जान' ने मचाया धमाल, देखें Video

उन्होंने कहा कि यह पहली बार है कि मैं दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मैं काफी उत्साहित हूं। 'आरआरआर' दो स्वतंत्रता सेनानियों की काल्पनिक कहानी पर आधारित है। फिल्म 30 जुलाई 2020 को तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और अन्य भारतीय भाषाओं में एकसाथ रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:alia bhatt share her happiness on working with bahubali director s s rajamouli