फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआलिया भट्ट ने शेयर की बेटी के साथ पहली फोटो, रखा है बेहद अलग और खास नाम

आलिया भट्ट ने शेयर की बेटी के साथ पहली फोटो, रखा है बेहद अलग और खास नाम

आलिया भट्ट ने अपनी बेटी की पहली फोटो शेयर की है। यह फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो शेयर कर आलिया ने बताया कि उनकी बेटी का नाम क्या है और उसका क्या खास मतलब है।

आलिया भट्ट ने शेयर की बेटी के साथ पहली फोटो, रखा है बेहद अलग और खास नाम
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 24 Nov 2022 07:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आलिया भट्ट जो कुछ समय पहले ही मां बनी हैं, उन्होंने अपनी बेटी की पहली फोटो शेयर की है। इस फोटो में बेटी और आलिया के साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। हालांकि तीनों ब्लर नजर आ रहे हैं। सबसे अट्रैक्टिव बात यह है कि इस फोटो में आपको दीवार पर एक फुटबॉल खेलने वाला आउटफिट दिखेगा जिसमें राहा (Raha) नाम लिखा है। फोटो शेयर कर आलिया ने लिखा, 'तो राहा नाम है जो हमारी बेटी की प्यारी दादी ने रखा है। इस नाम के कई खूबसूरत मतलब है। राहा, दिव्य रास्ते का सबसे प्योर रास्ता है। स्वाहिली भाषा में इसका मतलब खुशी है। संस्कृत में रहा का मतलब वंश है। बांगला में इसका मतलब आराम, कम्फर्ट और राहत है। अरेबिक में इसका मतलब खुशी और आजादी है और जब हमने इसे पहली बार हाथ में रखा तो हमें ये सब महसूस हुआ। थैंक्यू राहा हमारे परिवार और हमारी जिंदगी में आने के लिए। ऐसा लगता है हमारी जिंदगी बस शुरू हुई है।'

आलिया के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी तीनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।आलिया और रणबीर 6 नवंबर को पैरेंट्स बने हैं। अपनी बेटी की अनाउंसमेंट करते हुए आलिया ने सोशल मीडिया पर लिखा था, हमारी लाइफ की सबसे बेस्ट खबर। हमारी बेबी आ गई है और यह एक मैजिकल गर्ल है। हम प्यार और आर्शीवाद से भरे हैं। लव लव लव...आलिया और रणबीर।

आलिया और रणबीर की बेटी का जन्म उसी अस्पताल में हुआ था जहां ऋषि कपूर का इलाज चला था। वैसे कुछ दिनों पहले यह भी खबर आई थी कि दोनों सेलेब्स अपने बच्चे का ऐसा नाम रखेंगे जिसका ऋषि कपूर से कनेक्शन हो।

एक्टिव प्रेग्नेंसी

बता दें कि आलिया अपनी प्रेग्नेंसी में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं और मदर्स को लेकर पोस्ट करती थीं। इसके साथ ही वह अपने काम में भी पूरी एक्टिव थीं। प्रेग्नेंसी के लास्ट दिनों तक वह खूब काम करती रहीं। बस डिलीवरी से कुछ दिनों पहले से वह घर में रेस्ट करने लगीं।

प्रोफेशनल लाइफ

दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो आलिया अब फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और जी ले जरा में नजर आने वाली हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी और इस फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट करेंगे।

जी ले जरा में वह प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ लीड रोल में होंगी जिसे फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे।

रणबीर की फिल्में

वहीं रणबीर की बात करें तो वह फिल्म एनिमल में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर लीड रोल में होंगे। इसके अलावा वह लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगे जिसमें रणबीर के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में होंगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper