DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Alia Bhatt ने शेयर की ऊटी से अपनी पहली फोटो, मां Soni Razdan संग ठंड का मजा लेती आईं नजर

आलिया भट्ट अपने पिता और फिल्मकार महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग के लिए ऊटी पहुंची हैं। ऐसे में इनके साथ इनकी मां सोनी राजदान भी इनके साथ हैं। आलिया ने इस शेड्यूल के लिए पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी थीं। 

ऊटी पहुंचने के बाद आलिया भट्ट की पहली तस्वीर सामने आई है। ऐसा लग रहा है कि ऊटी में काफी ठंड है। आलिया अपनी मां के साथ लाल रंग के शॉल में नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में आलिया ने लिखा है कि सारा प्यार बस यहीं है, मेरे पास। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आपको बता दें कि इस फिल्म में आलिया के अलावा पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, जिशु सेनगुप्ता, प्रियंका बोस और अक्षय आनंद भी हैं।

Video: मिट्टी में खेलते, बकरी को खाना खिलाते नजर आए Taimur Ali Khan, रणविजय सिंह की बेटी कायनात भी दिखीं साथ

OMG: रेलिंग से लटकते नजर आए Taimur Ali Khan, बुआ सोहा ने शेयर की PHOTO

'सड़क 2' साल 1991 की हिट फिल्म 'सड़क' की सीक्वेल है। इस रोमांटिक-थ्रीलर फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में थे। साल 1991 में यह सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी और इसके गाने भी हिट थे। इस फिल्म में विलेन के रूप में दिवंगत अभिनेता सदाशिव अमरापुरकर का पुरस्कार विजेता प्रदर्शन ने दर्शकों को खूब भाया था। यह साल 1976 में आई अमेरिकी फिल्म 'टैक्सी ड्राइवर' से प्रेरित थी।

'सड़क 2', 10 जुलाई 2020 को रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Alia Bhatt: share a fresh photo from Ooty: Sadak 2 Shooting: Mother Soni Razdan: share a cozy Weather Updates: with her