DA Image
17 फरवरी, 2020|6:27|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पद्म श्री की बधाई देने के लिए आलिया भट्ट ने कंगना रनौत को भेजा ये गिफ्ट, रंगोली चंदेल ने ली चुटकी

भारत सरकार द्वारा कंगना रनौत को पद्म श्री देने की घोषणा के बाद आलिया भट्ट ने उन्हें बधाई दी है। प्यार के रूप में कंगना रनौत को फूलों का गुलदस्ता भेजा है। कंगना रनौत की बहन और उनकी मैनेजर रंगोली चंदेल ने ट्विटर के जरिए आलिया के इस प्यार को एक्सप्रेस किया है।

रंगोली चंदेल लिखती हैं कि ये देखो आलिया जी ने भी कंगना को फूल भेजे हैं। कंगना का पता नहीं लेकिन मुझे बहुत मजा आ रहा है। इसके साथ ही रंगोली ने आलिया द्वारा भेजा गया कार्ड और गुलदस्ते की फोटो भी शेयर की है। 

इससे पहले कंगना रनौत आलिया भट्ट पर निशाना साधते हुए कह चुकी हैं कि आलिया को खुलकर बोलना चाहिए। अपनी राय रखनी चाहिए, न कि करण जौहर की पपेट बने रहना चाहिए। 

कंगना रनौत ने यह भी कहा था कि आलिया को मैं बता चुकी हूं कि अगर वे केवल पैसा कमाने पर ध्यान देना चाहती हैं और किसी मुद्दे पर अपनी आवाज नहीं उठाती हैं तो उनके सक्सेस की कोई वैल्यू नहीं है। उम्मीद करती हूं कि वह सक्सेस का सही मतलब पहचानें और अपनी जिम्मेदारियों को समझें। नेपोटिज्म फैमिली का एक ही काम होता है एक-दूसरे का फेवर लेना-देना। उम्मीद करती हूं कि वो इन सभी चीजों से ऊपर उठें और अपना स्टैंड लें।  

रणवीर सिंह के पोस्ट पर दीपिका पादुकोण ने किया कमेंट, कहा- चैन्नई से मैसूर पाक और आलू के चिप्स लिए बिना वापस मत आना

एकता कपूर के बेटे की सामने आई फर्स्ट फोटो, बर्थडे पार्टी में दिखे कुछ ऐसे

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Alia Bhatt: sends Kangana Ranaut: flowers after Padma Shri: honour Rangoli Chandel: says I am enjoying it