alia bhatt says that family is her priority kalank release date - अपनी जिंदगी में रिश्तों को देती हैं प्राथमिकता, Alia Bhatt का सामने आया बयान DA Image
19 नबम्बर, 2019|1:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपनी जिंदगी में रिश्तों को देती हैं प्राथमिकता, Alia Bhatt का सामने आया बयान

पिछले 10 वर्षों में सात हिट फिल्में देकर अपने अभिनय की लोहा मनवाने वाली बॉलीवुड की बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का कहना है कि उनकी जिंदगी किसी एक फिल्म की किस्मत पर नहीं टिकी है, बल्कि उनके लिए रिश्ते व परिवार ज्यादा मायने रखते हैं। 

26 वर्षीय स्टार को लगता है कि सफलता और विफलता दोनों को छोड़ आपको अपनी जिंदगी में रिश्तों को तवज्जों देना महत्त्वपूर्ण है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आलिया ने भाषा को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि मैं अभिनय, फिल्म निर्माण और इस पूरी दुनिया को लेकर बहुत उत्सुक रहती हूं। यह मेरे जीवन का हिस्सा जरूर है, लेकिन यह मेरी जिंदगी नहीं है। मुझे अब महसूस होता है कि आखिर में मेरा परिवार, मेरे रिश्ते और मेरे प्रियजन ही मेरी प्राथमिकता हैं।

अगर आप भी बनना चाहते हैं KBC का हिस्सा तो फ़ॉलो करें ये STEPS, इस दिन से शुरू हो रहा रजिस्ट्रेशन

The Kapil Sharma Show पर आईं रानी चटर्जी, बढ़ी डिमांड, टीवी के जानेमाने चैनल ने दिया ऑफर

उन्होंने आगे कहा कि आप उम्र के साथ इन सब चीजों को महसूस करते हैं। मैं हरेक फिल्म में अपना 100 फीसदी देती हूं, लेकिन मैं सोचती हूं कि यह कहना गलत नहीं होगा कि मेरी जिंदगी में मेरे आसपास के लोग मेरी प्राथमिकता हैं। आलिया की अगली फिल्म कलंक (Kalank) है, जो इसी बुधवार को रिलीज होने वाली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

फिल्म में उनके अलावा वरुण धवन (Varun Dhawan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) मुख्य भूमिका में हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:alia bhatt says that family is her priority kalank release date