DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Video: जब सरेआम आलिया ने रणबीर से किया अपने प्यार का इजहार, कहा- 'I Love You'
मनोरंजन

Video: जब सरेआम आलिया ने रणबीर से किया अपने प्यार का इजहार, कहा- 'I Love You'

नई दिल्ली | लाइव हिन्दुस्तान टीमPublished By: Pratibha
Sun, 24 Mar 2019 12:41 PM
Video: जब सरेआम आलिया ने रणबीर से किया अपने प्यार का इजहार, कहा- 'I Love You'

64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की शाम बॉलीवुड के हॉट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के नाम रही। जहां रणबीर कपूर ने फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता वहीं आलिया भट्ट को फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। अवॉर्ड मिलने के बाद आलिया भट्ट ने स्टेज पर अपनी स्पीच में रणबीर कपूर को 'स्पेशल मैन' का नाम दिया और आई लव यू भी कहा।

आलिया भट्ट ने अपनी स्पीच में कहा-मेघना, मेरे लिए राजी तुम हो। ये तुम्हारे खून-पसीना का रिजल्ट है। इसके बाद उन्होंने अपने लीड हीरो विक्की कौशल को शुक्रिया किया। कहा- तुम्हारे बिना फिल्म पूरी नहीं हो सकती थी। आलिया ने आगे अपने मेंटर करण जौहर को शुक्रिया कहा। 

इसके बाद राजी गर्ल ने रणबीर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आज सब कुछ प्यार के नाम है। वहां मेरा सबसे खास शख्स है। आई लव यू (रणबीर कपूर)। आलिया के ऐसा कहने के बाद कैमरा रणबीर की तरफ किया गया तो वो शर्मा रहे थे और अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रहे थे।

सलमान-आलिया के साथ अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस पर होगी बड़ी टक्कर

 

 

 

 

आपको बता दें कि 23 मार्च को  23 मार्च को मुंबई के जियो गार्डन में हुआ। इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे। 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में रणबीर और आलिया का जलवा छाया रहा। आलिया को फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला वहीं रणबीर कपूर ने फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता। आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर राजी फिल्म ने बेस्ट फिल्म पॉपुलर च्वाइस का अवॉर्ड जीता। इसके अलावा बेस्ट फिल्म (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड अंधाधुन को मिला। इसके अलावा ये है अवॉर्ड्स की पूरी लिस्ट..

Filmfare Awards 2019: फिल्मफेयर में छाये रणबीर और आलिया, यहां देखें पूरी लिस्ट

संबंधित खबरें