DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  VIDEO: आलिया भट्ट ने 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर कही ये बात, देखें
मनोरंजन

VIDEO: आलिया भट्ट ने 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर कही ये बात, देखें

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीPublished By: Radha
Wed, 26 Sep 2018 03:39 PM
VIDEO: आलिया भट्ट ने 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर कही ये बात, देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र' को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेता रणबीर कपूर हैं। फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में की गई। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। ‘ब्रह्मास्त्र' को लेकर आलिया ने कुछ खुलासा किया है, जिसे लेकर यह फिल्म काफी चर्चा में आ गई है। 

मुंबई में 'ईस्ट ग्रीट्स वेस्ट - ए कन्वर्सेशन थ्रू कैलीग्राफी' के प्रीव्यू में आलिया ने फिल्म को लेकर खुलासा किया कि 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर हम सभी उत्साहित हैं। मुझे लगता है कि 'ब्रह्मास्त्र' भारतीय सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाएगी इसलिए मैं अगले साल के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह फिल्म ट्रायलॉजी है। फिल्म के कलाकार अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और निर्माता करण जौहर फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं लेकिन आलिया ने कहा, उम्मीद है कि इनमें से कोई तस्वीर फिल्म की नहीं है।

इटली में प्रियंका चोपड़ा को कॉपी करते हुए दिखीं जान्हवी कपूर

TV GOSSIP: पढ़ें टेलीविजन से जुड़ी 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

आपको बता दें कि इससे पहले मुंबई में लगी एक हैंडराइटिंग एग्जिबिशन में आलिया ने अपनी बचपन की कलाकारी का जिक्र करते हुए आलिया ने बताया कि वह बचपन में अपनी स्कूल में कोयले से पेंटिंग्स बनाती थी। 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया के अलावा रणबीर कपूर, दक्षिण भारतीय अभिनेता नागार्जुन और 'नागिन' फेम मौनी राय भी हैं। यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।  इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। 

 

संबंधित खबरें