alia bhatt reveals how many kids she would have after marriage video - कितने बच्चें चाहती हैं आलिया भट्ट, दोस्त के साथ वीडियो में किया खुलासा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कितने बच्चें चाहती हैं आलिया भट्ट, दोस्त के साथ वीडियो में किया खुलासा

आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं आकांक्षा रंजन और इस फ्रेंडशिप डे पर आलिया ने अपनी दोस्त के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को अपलोड किया है। इस वीडियो में आकांक्षा ने आलिया के कुछ मजेदार राज खोले हैं। वीडियो में उन्‍होंने यह भी बताया है कि आलिया कितने बच्‍चे चाहती हैं।

इसी वीडियो में आलिया ने बताया कि उन्हें 2 लड़के चाहिए। इस वीडियो में आकांक्षा ने आलिया के कुछ और भी राज खोले हैं। उन्‍होंने बताया कि आलिया झूठ नहीं बोल सकती।

आलिया भट्ट ने अपने बच्चो को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया- 'वो चाहती हैं कि उनके दो बच्चे हो और ये दोनों भी बच्चे बेटे हो।' वीडियो में आलिया ने बताया है कि उनका फेवरेट हॉलिडे डेस्‍ट‍िनेशन लंदन है और वे लॉस एंजेलिस में सेटल होना चाहती हैं।

बेटे करण के डेब्यू से भावुक हुए सनी देओल, कहा- मुझे उम्मीद है दर्शक उसे सराहेंगे

अजय देवगन ने विश किया वाइफ काजोल का बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखी ये बात तो एक्ट्रेस ने दे डाला ऐसा जवाब

आलिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो अब जल्द ही 'ब्रह्मास्‍त्र' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:alia bhatt reveals how many kids she would have after marriage video