फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनब्रह्मास्त्र के बायकॉट पर आलिया भट्ट बोलीं- कुछ नेगेटिव नहीं, खूबसूरत माहौल में रिलीज हो रही फिल्म

ब्रह्मास्त्र के बायकॉट पर आलिया भट्ट बोलीं- कुछ नेगेटिव नहीं, खूबसूरत माहौल में रिलीज हो रही फिल्म

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज के लिए तैयार है। हालांकि रिलीज से पहले कई बार सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट की मांग की जा रही है। इस पर अब आलिया का रिएक्शन सामने आया है।

ब्रह्मास्त्र के बायकॉट पर आलिया भट्ट बोलीं- कुछ नेगेटिव नहीं, खूबसूरत माहौल में रिलीज हो रही फिल्म
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 08 Sep 2022 10:46 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट होने का ट्रेंड चल रहा है। जैसे ही कोई फिल्म रिलीज होती है तो किसी न किसी वजह से फिल्म को लेकर ट्विटर पर बायकॉट की मांग की जाती है। इस ट्रेंड से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी नहीं बच पाई। कई बार ट्विटर पर फिल्म को बायकॉट की मांग की जा रही है। अब आलिया ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल, हाल ही में आलिया, रणबीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन करने गईं।

क्या बोलीं आलिया

इस दौरान आलिया ने फिल्म को बायकॉट होने की मांग पर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा, ऐसा कुछ नहीं है। ये काफी खूबसूरत माहौल है फिल्म को रिलीज करने का। फिलहाल हमें स्वस्थ, खुश, सुरक्षित रहना चाहिए। हमें इस जिंदगी को लेकर शुक्रगुजार रहना चाहिए। तो प्लीज ऐसा कुछ ना फैलाएं जिससे माहौल नेगेटिव हो। सब कुछ काफी अच्छा चल रहा है। थिएटर्स पर फिल्में वापस आ गई हैं। हम शुक्रगुजार हैं कि हम काम कर पा रहे हैं और दर्शकों को अपनी फिल्में दिखा पाएंगे।

महाकाल के मंदिर में नहीं हुए दर्शन

बता दें कि हाल ही में आलिया और रणबीर अपनी फिल्म के लिए महाकाल के मंदिर गए थे आर्शीवाद लेने के लिए। लेकिन वहां पहुंचते ही बजरंग दल वालों ने उनका विरोध किया। विरोध इतना बढ़ गया था कि दोनों मंदिर के अंदर भी नहीं जा सके और फिर बिना दर्शन किए वापस लौट आए। हालांकि अयान मुखर्जी ने फिर बाद में अकेले ही दर्शन किए।

अयान बोले- दोनों को लेकर बुरा लगा

इस बारे में अयान ने दिल्ली में कहा, 'मुझे बहुत बुरा लग रहा था कि आलिया और रणबीर मेरे साथ महाकाल के दर्शन नहीं कर पाए। मैं फिल्म के मोशन पोस्टर के रिलीज से पहले भी मंदिर गया था और तब मैंने सोचा था कि फिल्म के रिलीज से पहले भी यहां आर्शीवाद लेने आऊंगा। आलिया और रणबीर भी यहां आने के लिए काफी खुश थे। लेकिन जब हम वहां पहुंचे तो मुझे वहां के माहौल के बारे में पता चला। इसके बाद मैंने अकेले वहां जाने का फैसला किया। मैं नहीं चाहता था कि ऐसे वक्त में आलिया वहां जाएं क्योंकि वह प्रेग्नेंट हैं तो मैंने उन्हें रणबीर के साथ रखा और फिर अकेले दर्शन के लिए गया।' 

'ब्रह्मास्त्र' के इवेंट पर रणबीर कपूर ने बताया क्यों फ्लॉप हुई 'शमशेरा', कहा- 'इसका मतलब ये है कि दर्शकों को...'

फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में बता दें कि इसमे रणबीर, आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं। वहीं फिल्म में शाहरुख खान का गेस्ट अपीयरेंस है। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper