Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt: Reaction: after getting Inshallah: Movie Opposite to Salman Khan: Sanjay Leela Bhansali: Film:

‘इंशाअल्लाह’ का ऑफर मिलने पर ऐसा था Alia Bhatt का रिएक्शन, पांच मिनट तक करती रही थीं ये काम

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि जब उन्हें फिल्म 'इंशाअल्लाह' में काम करने का प्रस्ताव मिला था तब वह काफी उत्साहित हो गयी थी। बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली फिल्म...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 18 Aug 2019 11:20 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि जब उन्हें फिल्म 'इंशाअल्लाह' में काम करने का प्रस्ताव मिला था तब वह काफी उत्साहित हो गयी थी।

बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली फिल्म 'इंशाअल्लाह' बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। आलिया भट्ट से पूछा गया कि आपका क्या रिस्पॉन्स रहा जब आपको इंशाअल्लाह फिल्म में सलमान खान के अपोजिट काम करने का ऑफर मिला? इसके जवाब में आलिया ने कहा, मुझे याद है कि मैं पांच मिनट तक कूद रही थी। कुछ समय पहले ही आलिया ने बताया था कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना उनका सपना था और इंशाअल्लाह के माध्यम से पूरा हो गया।

आलिया ने बताया कि जब उन्हें इंशाअल्लाह के लिए कॉल आया तो उनका कैसा रिएक्शन था। आलिया ने कहा, मुझे याद है कि मैं कूद रही थी। मैं टाउन में नहीं थी, मैं देश से बाहर थी और कुछ कर रही थी। मुझे कॉल आया। उस वक्त मैं सच में दौड़कर कॉर्नर पर गई और पांच मिनट तक ऊपर नीचे जंप करती रही क्योंकि मैं बहुत उत्साहित थी।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान 40 साल के आदमी का किरदार निभाते नजर आएंगे जबकि आलिया भट्ट 25 साल की लड़की का रोल निभाएंगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें