DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘इंशाअल्लाह’ का ऑफर मिलने पर ऐसा था Alia Bhatt का रिएक्शन, पांच मिनट तक करती रही थीं ये काम

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि जब उन्हें फिल्म 'इंशाअल्लाह' में काम करने का प्रस्ताव मिला था तब वह काफी उत्साहित हो गयी थी।

बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली फिल्म 'इंशाअल्लाह' बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। आलिया भट्ट से पूछा गया कि आपका क्या रिस्पॉन्स रहा जब आपको इंशाअल्लाह फिल्म में सलमान खान के अपोजिट काम करने का ऑफर मिला? इसके जवाब में आलिया ने कहा, मुझे याद है कि मैं पांच मिनट तक कूद रही थी। कुछ समय पहले ही आलिया ने बताया था कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना उनका सपना था और इंशाअल्लाह के माध्यम से पूरा हो गया।

आलिया ने बताया कि जब उन्हें इंशाअल्लाह के लिए कॉल आया तो उनका कैसा रिएक्शन था। आलिया ने कहा, मुझे याद है कि मैं कूद रही थी। मैं टाउन में नहीं थी, मैं देश से बाहर थी और कुछ कर रही थी। मुझे कॉल आया। उस वक्त मैं सच में दौड़कर कॉर्नर पर गई और पांच मिनट तक ऊपर नीचे जंप करती रही क्योंकि मैं बहुत उत्साहित थी।

अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर खुलकर बोलीं विद्या बालन

'ईजी राइडर' के स्टार पीटर फोंडा का 79 की उम्र में निधन

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान 40 साल के आदमी का किरदार निभाते नजर आएंगे जबकि आलिया भट्ट 25 साल की लड़की का रोल निभाएंगी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Alia Bhatt: Reaction: after getting Inshallah: Movie Opposite to Salman Khan: Sanjay Leela Bhansali: Film: