अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Gully Boy: 8 साल पुराने लुक में नजर आए रणवीर तो ट्रेन का इंतजार करती दिखीं आलिया

आलिया-रणवीर का नया लुक
आलिया-रणवीर का नया लुक

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गली ब्वॉय की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म को मुंबई के स्ल्म एरिया और लोकल ट्रेन्स के बीच शूट किया जा रहा है। हाल ही में इस शूट की कुछ फोटोज वायरल हुई हैं। जिनमें रणवीर का 8 साल पुराना लुक देखने को मिला। 

8 साल पुराने लुक में रणवीर...
जी हां, इस फिल्म में रणवीर का लुक बिल्कुल वैसा ही होगा जैसा उनकी पहली फिल्म बैंड बाजा बारात में था। दरअसल, रणवीर ने 'गली ब्वॉय' के लिए अपना काफी वजन घटा लिया है। जिस वजह से वो बिल्कुल 8 साल पुराने रणवीर लग रहे हैं।

RANVEER LOOK

ट्रेन के इंतजार में आलिया...
दूसरी तरफ आलिया की जो फोटोज सामने आई हैं। उसमें वो हिजाब पहने रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करती दिख रही हैं। इन फोटोज में आलिया बेहद मासूम और प्यारी लग रही हैं।

बता दें कि जोया अख्तर की ये फिल्म एक स्ट्रीट रैपर की कहानी है और अगले साल 14 फरवरी को वेलेनटाइंस डे के मौके पर रिलीज होगी।

आगे पढ़िए     
 

आलिया का डर
आलिया का डर

आलिया भट्ट ने कम उम्र में ही बॉलीवुड में ऊंची पोजीशन हासिल कर ली है। बड़े-बड़े स्टार्स भी आलिया की इस ब्रांड इमेज के बारे में अच्छे से जानते हैं। तभी तो हाल ही में एक बड़े एक्टर ने फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर से हाथ खींच लिया है। जिसकी वजह है आलिया की अपकमिंग मूवी 'राजी', जो रियल लाइफ स्टोरी पर लिखी गई नॉवेल 'कॉलिंग सहमत' पर बेस्ड है। हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो है जॉन अब्राहम। 

PHOTOS: IPL मैच देखकर वापस लौटीं अनुष्का शर्मा, इस ड्रेस की वजह से उड़ा मजाक

ईद पर सलमान खान से भिड़ेगा ये सुपरस्टार, BOX OFFICE पर होगी जंग

इसलिए छोड़ी फिल्म...
खबरों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत के बाद जॉन अब्राहम ने भी इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया है। दरअसल, जॉन को फिल्म की कहानी पढ़कर लगा कि यह आलिया भट्ट की फिल्म राजी जैसी ही है। कुछ दिनों पहले जब उन्होंने राजी का ट्रेलर देखा तो उन्हें इस बात पर पक्का भरोसा हो गया। दोनों फिल्मों में बस अंतर इतना है कि फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर की कहानी एक पुरुष के नजरिए से दिखाई जायेगी।’

WHAT: तो क्या टाइगर की गर्लफ्रेंड ने ढूंढ लिया नया ब्वॉयफ्रेंड, इस PHOTO से शुरू हुआ सवाल

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:alia-bhatt-ranveer singh shoots-for-gully-boy-at-mumbai-railway-station- photos