Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt Ranbir Kapoor welcomed their baby girl bollywood celebrities congratulated

कपूर खानदान में जश्न, आलिया-रणबीर के पैरेंट्स बनने पर सेलेब्स दे रहे बधाइयां

आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी है। दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, अक्षय कुमार, कपिल शर्मा सहित सेलिब्रिटीज ने आलिया और रणबीर को बधाई दी। 

कपूर खानदान में जश्न, आलिया-रणबीर के पैरेंट्स बनने पर सेलेब्स दे रहे बधाइयां
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 6 Nov 2022 04:03 PM
हमें फॉलो करें

कपूर खानदान में जश्न का माहौल है। आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी है। आलिया रविवार की सुबह ही अस्पताल में पहुंचीं। उनके साथ रणबीर कपूर, नीतू कपूर और सोनी राजदान भी अस्पताल में मौजूद रहीं। आलिया के बेटी होने पर ट्विटर पर ‘बेबी गर्ल’ ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां देने का तांता लगा हुआ है। दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, अक्षय कुमार, कपिल शर्मा सहित सेलिब्रिटीज ने आलिया और रणबीर को बधाई दी। 

सेलिब्रिटीज ने जताया प्यार


आलिया के पोस्ट पर सेलिब्रिटीज ने कमेंट कर प्यार लुटाया। माधुरी दीक्षित ने लिखा, ‘प्यारी नन्ही सी बच्ची के जन्म पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।‘ करीना ने कमेंट किया, उफ्फ, मेरी छोटी आलिया, तुमसे मिलने का इंतजार है। अक्षय कुमार लिखते है, बधाई आलिया और रणबीर, बेटी के होने से ज्यादा खुशी नहीं हो सकती। तुम्हें ढेर सारी बधाई। दीपिका पादुकोण ने लिखा, बधाइयां। 

अनुष्का ने शेयर की इंस्टा स्टोरी


कपिल कहते हैं, ‘बधाई हो मम्मी पापा, यह भगवान का सबसे अच्छा गिफ्ट है। छोटी प्रिंसेस के लिए आपको ढेर सारा प्यार। भगवान आपक परिवार को आशीर्वाद दे। अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, पैरेंट्स को ढेर सारी बधाई और बेबी गर्ल को आशीर्वाद-प्यार।

इन सेलेब्स ने भी दी बधाई


इनके अलावा सोनम कपूर, दीया मिर्जा, ईशान खट्टर, जोया अख्तर, जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, नेहा धूपिया, रिया कपूर, सोफी चौधरी, मौनी रॉय, कृति सेनन और हुमा कुरैशी सहित अन्य ने कपल को बधाई दी। 
 

सुबह अस्पताल पहुंची थीं आलिया


आलिया और रणबीर के पहले बच्चे का जन्म मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में रविवार को हुआ। वह सुबह 7.30 बजे अस्पताल पहुंची थीं। वह पिछले कुछ दिनों से लगातार 11 से 12 बजे के बीच अस्पताल पहुंच रही थीं।  
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें