Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Barfi actor will give this precious gift to his would be wife Alia Bhatt on their dday read detials - Entertainment News India

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट के लिए रणबीर कपूर ने विदेश से मंगवाया है ये खास तोहफा, शादी के दिन देंगे सरप्राइज

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia-Ranbir Wedding) से जुड़ी नई अपडेट्स लगातार सामने आ रही हैं। अब सुनने में आ रहा है कि शादी वाले दिन रणबीर कपूर अपनी होने वाली दुलहनिया को एक खास तोहफा देंगे।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 13 April 2022 05:38 AM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding) की चर्चा जोरो-शोरों पर है। शादी की डेट को लेकर लगातार कन्फ्यूजन बना हुआ है, लेकिन माना जा रहा है कि आज से कपल के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत होने वाली है। एक ओर कपूर और भट्ट परिवार इस शादी पर अपनी चुप्पी बरकरार रखे हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर रोजाना इससे जुड़ी कोई ना कोई अपडेट सामने जरूर आ रही है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर शादी के दिन आलिया भट्ट को एक खास तोहफा (Alia Bhatt Gift) देने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर कपूर ने यह तोहफा विदेश से मंगवाया है।

आलिया को तोहफे में यह चीज देंगे रणबीर 
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी सालों से सुर्खियों में है और इन्हें शादी के बंधन में बंधते हुए देखना हर एक फैन का सपना है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक-दूसरे को स्पेशल फील करवाने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं और यही बात फैन्स को खूब भाती है। इंडिया टुडे की लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शादी वाले दिन रणबीर कपूर अपनी दुलहनिया को कस्टम मेड वेडिंग बैंड देने वाले हैं। इस बैंड पर कुल 8 हीरे लगे हुए हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि इस बैंड को वैन क्लीफ और अर्पेल्स नाम के एक इंटरनेशनल ब्रांड से बनवाया गया है। इस बैंड का ऑर्डर रणबीर कपूर ने अपने एक करीबी दोस्त के जरिए ही पूरा किया है। 

आज से शुरू हो रहे हैं फंक्शन 
मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स को ध्यान में रखा जाए तो आज (13 अप्रैल) से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में शुरू होने वाली हैं। माना जा रहा है कि कृष्णा राज बंगले में ही कपल की हल्दी (Alia Bhatt Haldi Ceremony) और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया जाना है। बाद में यही पर यह कपल अपने खास दोस्तों के लिए कॉकटेल पार्टी भी रखने वाला है। बात की जाए शादी की तो अभी तक यही सुनने में आया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वास्तु अपार्टमेंट में सात फेरे लेने वाले हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें