Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Actress brother Rahul Bhatt shares major and latest details about wedding guest venue and date - Entertainment News India

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding Details: शादी में आएंगे सिर्फ 28 मेहमान, भाई ने बताया- फाइव स्टार होटल में 7 फेरे लेगा कपल

आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने खुलासा किया है कि एक्ट्रेस की शादी में सिर्फ 28 मेहमान (Alia Bhatt Wedding Guest) ही आने वाले हैं। उन्होंने ये भी बताया कि आलिया की शादी 5 स्टार होटल में होगी।

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding Details: शादी में आएंगे सिर्फ 28 मेहमान, भाई ने बताया- फाइव स्टार होटल में 7 फेरे लेगा कपल
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 12 April 2022 07:15 AM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर लगातार नई अपडेट सामने आ रही है। वेडिंग वेन्यू से लेकर शादी में पकने जा रहे लजीज व्यंजन से लेकर तमाम छोटी-बड़ी डिटेल्स को जानने के लिए फैन्स भी काफी बेताब से हैं। हाल ही में इस कपल की शादी की डेट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। नई अपडेट के मुताबिक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग सात फेरे लेंगी। हालांकि परिवार की ओर से अभी शादी की डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। पिछले कुछ समय से आरके स्टूडियो और कृष्णा राज के बंगले को सजाया जा रहा है। अब शादी में आने वाले मेहमानों को लेकर नई खबर सामने आई है। आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) ने उनकी शादी से जुड़ी नई जानकारियां शेयर की हैं। 

शादी में आएंगे इतने मेहमान
राहुल भट्ट ने दैनिक भास्कर से हुई बातचीत में खुलासा किया है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding) में सिर्फ 28 मेहमान ही आएंगे। राहुल के मुताबिक शादी में घरवालों के अलावा कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। साथ ही राहुल भट्ट ने यह बात भी क्लियर की है कि दोनों की शादी की डेट और वेन्यू में भी बड़ा बदलाव किया गया है। 

अब यहां होगी शादी? 
अभी तक खबरों में यही आ रहा था कि आलिया भट्ट और रणबीर की शादी वास्तु अपार्टमेंट या फिर आरके स्टूडियो में होगी। राहुल भट्ट ने साफ कहा है कि दोनों की शादी मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में होगी। पंजाबी रीति रिवाज के साथ दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। साथ ही यह बात भी सामने आ रही है कि दोनों की शादी 20 अप्रैल से पहले ही होगी। 

शादी को लेकर कड़ी सुरक्षा
आलिया और रणबीर की शादी के लिए कपूर खानदान ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम करवाए हैं। दोनों की शादी के वेन्यू पर तकरीबन 200 बाउंसर्स मौजूद होंगे। इतना ही नहीं शादी के लिए नीतू कपूर ने हफ्ते भर पहले ही मुंबई में लखनऊ और दिल्ली के शेफ बुला लिए हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें