Hindi NewsEntertainment NewsAlia bhatt quits Nitesh Tiwari Ramayana as Sita Due to Dates issue as Ranbir Kapoor is still Ram and Yash is Raavan

नितेश तिवारी की रामायण से इस वजह से अलग हुईं आलिया भट्ट, जानें क्या अब भी प्रभु राम बनेंगे रणबीर कपूर

नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की रामायण (Ramayana) में मां सीता के किरदार में अब अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर नहीं आएंगी। वहीं क्या रणबीर कपूर अब भी प्रभु राम का कैरेक्टर प्ले करेंगे?

नितेश तिवारी की रामायण से इस वजह से अलग हुईं आलिया भट्ट, जानें क्या अब भी प्रभु राम बनेंगे रणबीर कपूर
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 24 Aug 2023 06:19 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में एक बार फिर से फैन्स का दिल 'हार्ट ऑफ स्‍टोन' (Heart of Stone) और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani) से जीता था। वहीं बीते कुछ वक्त से खबरें आ रही थीं कि आलिया अब नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की रामायण (Ramayana) में मां सीता के किरदार में नजर आएंगी और इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), प्रभु राम का किरदार निभाते दिखेंगे। लेकिन अब ऐसा सुनने को मिल रहा है कि आलिया इस फिल्म से अलग हो गई हैं। 

प्रभु राम के रोल में रणबीर
दरअसल पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक रामायण में रणबीर कपूर तो भगवान राम के रोल में नजर आएंगे, लेकिन सीता के किरदार में अब आलिया भट्ट नहीं दिखेंगे, जिसकी वजह एक्ट्रेस की डेट्स इश्यू है। रिपोर्ट के मुताबिक, 'रामायण एक बड़ी फिल्म है और इसके प्री-प्रोडक्शन में काफी वक्त लगेगा, क्योंकि पर्दे पर छोटी सी छोटी डिटेल भी सही और अच्छी जानी चाहिए। ऐसे में काम धीमी गति से चल रहा है।'

डेट्स की वजह से अलग हुईं आलिया
रिपोर्ट में आगे कहा गया है, 'बात कास्टिंग की करें तो रणबीर कपूर अब भी फिल्म का हिस्सा हैं और भगवान राम का रोल प्ले करेंगे, लेकिन आलिया अब फिल्म से अलग हो गई हैं। आलिया फिल्म में माता सीता का किरदार निभाने वाली थीं, लेकिन डेट्स के इश्यू की वजह से बात नहीं बन पा रही है।' वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में केजीएफ स्टार यश, रावण के रोल में नजर आएंगे।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें