फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनप्रेग्नेंसी के बाद क्या ब्रेक लेंगी आलिया भट्ट? हॉलीवुड डेब्यू से लेकर ‘ब्रह्मास्त्र’ तक का काम बाकी

प्रेग्नेंसी के बाद क्या ब्रेक लेंगी आलिया भट्ट? हॉलीवुड डेब्यू से लेकर ‘ब्रह्मास्त्र’ तक का काम बाकी

आलिया भट्ट ने एक पोस्ट के जरिए खुशखबरी दी कि उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। उनके चाहने वाले उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इस बीच एक सवाल यह भी उठ रहा है कि क्या वह काम से ब्रेक लेंगी।

प्रेग्नेंसी के बाद क्या ब्रेक लेंगी आलिया भट्ट? हॉलीवुड डेब्यू से लेकर ‘ब्रह्मास्त्र’ तक का काम बाकी
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 27 Jun 2022 05:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर इस साल के आखिर में किलकारियां गूंजने वाली हैं। आलिया ने एक पोस्ट के जरिए सोमवार को खुशखबरी दी कि उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। उन्होंने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनकी सोनोग्राफी हो रही है। उनके साथ रणबीर कपूर भी नजर आए। आलिया ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'हमारा बेबी... जल्द आ रहा है।' आलिया के चाहने वाले उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इस बीच एक सवाल यह भी उठ रहा है कि क्या वह  काम से ब्रेक लेंगी। उनके कई प्रोजेक्ट लाइन में हैं, उस पर कितना फर्क पड़ेगा।  

हॉलीवुड डेब्यू फिल्म


आलिया हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। नेटफ्लिक्स की फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में वह हॉलीवुड स्टार गल गैडोट के साथ दिखेंगी। उन्होंने मई में इसकी शूटिंग यूके में जाकर की थी। इंडिया टुडे ने सूत्रों के हवाले से बताया कि आलिया अगले महीने इसकी बची हुई शूटिंग पूरा करेंगी। इसके लिए वह अतिरिक्त सावधानी बरत रही हैं। फिल्म में उनके एक्शन सीन्स फिल्माए जाने हैं जो कि उनके लिए चुनौतीपूर्ण है।  

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

 

आलिया करण जौहर के निर्देशक की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखेंगी। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह हैं। इसकी शूटिंग का कुछ हिस्सा बाकी है। उम्मीद जताई जा रही है अक्टूबर तक इसे पूरा कर लिया जाएगा। फिल्म फरवरी 2023 को रिलीज होगी।

डार्लिंग्स

 

आलिया की 'डार्लिंग्स' रिलीज के तैयार है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल खत्म कर ली गई थी। 'डार्लिंग्स' में आलिया के साथ विजय वर्मा और शेफाली शाह हैं। आलिया के प्रोडक्शन की यह फिल्म इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनी की उम्मीद है।

ब्रह्मास्त्र

 

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया और रणबीर कपूर साथ में दिखेंगे। इसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है और करण जौहर प्रोड्यूसर हैं। 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन बाकी है। फिल्म के मेकर्स आलिया के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए उनके शेड्यूल को रखेंगे।

जी ले जरा

 

इसके अलावा आलिया के पास फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' है। फिल्म में कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा भी हैं। प्रियंका हाल ही में मां बनी है। 'जी ले जरा' का ऐलान कर दिया गया है लेकिन तीनों एक्ट्रेसेस की डेट एक साथ नहीं मिलने की वजह से फरहान 'डॉन 3' की स्क्रिप्ट में जुट गए हैं। उसके बाद वह इस फिल्म पर काम करेंगे।

epaper