alia bhatt lookalike this girl video viral on social media - आलिया भट्ट की हमशक्ल का वीडियो हुआ Viral, देखकर नहीं हो पाएगा यकीन DA Image
16 नबम्बर, 2019|7:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आलिया भट्ट की हमशक्ल का वीडियो हुआ Viral, देखकर नहीं हो पाएगा यकीन

 आलिया भट्ट की हमशक्ल का वीडियो हुआ Viral, देखकर नहीं हो पाएगा यकीन

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गली बॉय'(Gully Boy) की वजह से सुर्खियों में हैं। फिल्म से जुड़े कई प्रोमो सामने आ गए हैं, लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर सभी चौंक गए। दरअसल, एक लड़की का वीडियो सामने आया है जो हूबहू आलिया जैसी दिखती हैं। उनका अकाउंट का नाम सनाया आशू है। वीडियो में उन्होंने खुद का लुक आलिया के 'गली बॉय' फिल्म के लुक की तरह रखा है।  इसमें सनाया गली बॉय के उस सीन को परफॉर्म कर रही है जिसमें रणवीर की तरफ देखते हुए आलिया कहती हैं, 'मेरे बॉयफ्रेंड से गुलू गुलू करेगी तो धोपटुंगी ही न उसको।'

सनाया के इस वीडियो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं क्योंकि जिस तरह सनाया डायलॉग बोलती हैं और एक्सप्रेशन देती हैं, उसे देखकर आपको भी एक बार लगेगा कि ये आलिया भट्ट  ही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sanayaashu (@ashu0876962) on

फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होगी। मूवी में आलिया के अपोजिट रोल में रणवीर सिंह हैं। दोनों इस फिल्म के जरिए पहली बार साथ काम कर रहे हैं।

VIDEO: रणवीर सिंह के कूदने की वजह से घायल हो गईं महिलाएं, नाराज यूजर्स बोले -'थोड़ा बड़े हो जाओ'

फैंस ने किया प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल, पूछा- बेडरूम में भी फोटोग्राफर है क्या?

इस नए प्रोमो में आलिया का दिखा दबंग अंदाज...

सोमवार को फिल्म का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। वीडियो में आप देखेंगे कि रणवीर, आलिया को बताते हैं कि उनकी एक गर्ल फैन का मैसेज आया था। आलिया ने फोन छीनते हुए पूछा कि तूने रिप्लाए किया? इसके बाद वे रणवीर पर बिगड़ गईं। वे बस से नीचे उतरती हैं और रणवीर की चाहने वाली को कॉल कर उसका ठिकाना ढूंढ़ने निकल पड़ती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:alia bhatt lookalike this girl video viral on social media