Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt Is Swinging Right Through Her Childhood sadak 2 acteress share photo from ooty

सावन के महीने में ऊटी में झूला झूलते हुए नजर आईं Alia bhatt , फोटो शेयर कर लिखा ' खेलना मत भूलिए'

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आजकल एक्टर रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं है। अक्सर इन दोनों को एक साथ किसी न किसी इवेंट शो  या एयरपोर्ट में स्पॉट किया जाता है। इतना...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Fri, 26 July 2019 01:58 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आजकल एक्टर रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं है। अक्सर इन दोनों को एक साथ किसी न किसी इवेंट शो  या एयरपोर्ट में स्पॉट किया जाता है। इतना ही नहीं ये दोनों कभी मीडिया को देकर आंख मिचौली का खेल खेलते दिखाई देते हैं तो कभी बड़े ही कॉन्फिडेंट के साथ एक-दूसरे के साथ फोटो क्लिक कराते हैं। इसी बीच आलिया की नई फोटो सामने आई है। फोटो में  आलिया सावन महीने को इंज्वॉय करते हुए अपने शूटिंग के दौरान झूला झूलती हुई नजर आई । 

आपको बता दें कि आलिया भट्ट की यह फोटो ऊटी की है, जहां वह अपनी अगली फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग कर रही हैं। इस फोटो को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है कि खेलना मत भूलिए’। फोटो में 26 साल की आलिया एक मासूम बच्चें की तरह झूला झूल रही हैं। फोटो में आलिया के चारो तरफ हरी-भरी घासें नजर आ रही हैं। इस मस्ती भरे अंदाज में आलिया बहुत क्यूट नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले आलिया ने एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपनी बहन शाहीन और मां सोनी राजदान के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में आलिया और शाहीन एक ही शॉल में लिपटीं दिख रही हैं। 

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

अब आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि आलिया इन दिनों अपने पापा महेश भट्ट की फिल्म सड़क2 की शूटिंग में बिजी हैं। आपको ये भी बता दें कि आलिया के पापा और दिग्गज फिल्मकार महेश भट्ट करीब 20 साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में लौट रहे हैं और अपनी ही सुपरहिट फिल्म सड़क का सीक्वल ला रहे हैं। इस फिल्म में आलिया की बहन पूजा भट्ट भी अहम किरदार में नजर आने वाली है। इसके अलावा उनके साथ संजय दत्त भी दिखाई देंगे।  इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' में भी नजर आएंगी, जिसमें सलमान खान लीड रोल में हैं। फिलहाल आलिया अपने बॉयफ्रेंड और ऐक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भी व्यस्त चल रही हैं। 

 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें