Hindi NewsEntertainment Newsalia bhatt is happy getting positive response on her song ghar more pardesiya

'घर मोरे परदेसिया' गाने को मिल रहे रिस्पॉन्स पर आलिया भट्ट ने कही ये बात

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'कलंक' का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' यूट्यूब पर छा गया है। 2 दिन में इस गाने के 20 मिलियन व्यूज हो गए हैं। इस गाने में आलिया ने  पहली बार शास्त्रीय...

'घर मोरे परदेसिया' गाने को मिल रहे रिस्पॉन्स पर आलिया भट्ट ने कही ये बात
एजेंसी मुंबईWed, 20 March 2019 08:19 PM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'कलंक' का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' यूट्यूब पर छा गया है। 2 दिन में इस गाने के 20 मिलियन व्यूज हो गए हैं। इस गाने में आलिया ने  पहली बार शास्त्रीय नृत्य किया है। इस गाने को मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स पर आलिया ने कहा कि उन्होंने इस गाने के लिए कड़ी मेहनत की है।

आलिया ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि अधिक से अधिक लोग इस गाने को देख रहे हैं। मैंने इस गाने पर बहुत मेहनत की है। मैं बहुत घबराई हुई थी और इसे करने के बाद मुझे महसूस हुआ कि लगभग 50 प्रतिशत फिल्म रिलीज हो गई है। इसलिए अब मैं फिल्म रिलीज होने पर मैं थोड़ा शांत हो सकती हूं। मैं बेचैन होने के साथ उत्साहित भी रहूंगी।'

बता दें कि 'कलंक' में आलिया भट्ट के साथ माधुरी दीक्षित नेने, संजय दत्त, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म 17 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी।

अवॉर्ड शो खत्म होने के बाद एक दूसरे का हाथ थामे ऐसे नजर आए आलिया-रणबीर...

बीती रात जी सिने अवॉर्ड्स 2019 का खूब धमाका रहा, लेकिन इस दौरान की पूरी लाइमलाइट आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लेकर चले गए। दरअसल, पहले तो दोनों ने शो के बीच एक रोमांटिक परफॉर्मेंस दी। फिर शो खत्म होने के बाद दोनों हाथ पकड़कर बाहर आए। इस दौरान की दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें