alia bhatt is going to work with sanjay leela bhansali and ss rajamouli in her next films - जब Alia Bhatt को मिली भंसाली और राजमौली की फिल्म, नहीं था खुशी का ठिकाना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जब Alia Bhatt को मिली भंसाली और राजमौली की फिल्म, नहीं था खुशी का ठिकाना

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कहा है कि उन्हें कभी यकीन नहीं था कि वे प्रख्यात फिल्मकारों संजय लीला भंसाली और एस एस राजामौली की फिल्मों का हिस्सा बनेंगी। आलिया, भंसाली की फिल्म "इंशाल्लाह (Inshallah)" और राजामौली द्वारा निर्देशित "आरआरआर (RRR)" को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि निर्देशन के मामले में दोनों एक समान हैं। भाषा के अनुसार आलिया का कहना है कि मेरे लिये इन दोनों निर्देशकों के साथ काम करना बहुत बड़ी बात है। इन दोनों में एक समानता है कि वह अपनी फिल्मों के प्रति जुनूनी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

उन्होंने आगे कहा कि वे अपने काम को लेकर बिल्कुल स्पष्ट दृष्टिकोण रखते हैं। वह बहुत रचनात्मक हैं। यही कलात्मकता है। मुझे कभी यकीन नहीं था कि मैं उनकी किसी भी फिल्म का हिस्सा बनूंगी। गौरतलब है कि आलिया ने इससे पहले नौ वर्ष की आयु में 2005 में भंसाली की फिल्म 'ब्लैक (Black)' के लिये ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें नकार दिया गया था।

पिंक साड़ी में जाह्नवी कपूर को देखकर उड़ जाएंगे होश, देखें Photos

बचपन में ऐसे दिखते थे रफ एंड टफ विक्की कौशल, शेयर की क्यूट तस्वीर

भंसाली की फिल्म "इंशाल्लाह" में वह पहली बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने की उम्मीद है। इसके अलावा वे पहली बार तेलुगु फिल्म 'आरआरआर' में अभिनय करेंगी, जिसके लिये उन्होंने तेलुगु भाषा सीखनी शुरू कर दी है। फिल्म 30 जुलाई, 2020 तक पर्दे पर आने की संभावना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:alia bhatt is going to work with sanjay leela bhansali and ss rajamouli in her next films