Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़alia bhatt is going to work with sanjay leela bhansali and ss rajamouli in her next films

जब Alia Bhatt को मिली भंसाली और राजमौली की फिल्म, नहीं था खुशी का ठिकाना

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कहा है कि उन्हें कभी यकीन नहीं था कि वे प्रख्यात फिल्मकारों संजय लीला भंसाली और एस एस राजामौली की फिल्मों का हिस्सा बनेंगी। आलिया, भंसाली की फिल्म "इंशाल्लाह...

एजेंसी नई दिल्लीSun, 21 April 2019 05:33 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कहा है कि उन्हें कभी यकीन नहीं था कि वे प्रख्यात फिल्मकारों संजय लीला भंसाली और एस एस राजामौली की फिल्मों का हिस्सा बनेंगी। आलिया, भंसाली की फिल्म "इंशाल्लाह (Inshallah)" और राजामौली द्वारा निर्देशित "आरआरआर (RRR)" को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि निर्देशन के मामले में दोनों एक समान हैं। भाषा के अनुसार आलिया का कहना है कि मेरे लिये इन दोनों निर्देशकों के साथ काम करना बहुत बड़ी बात है। इन दोनों में एक समानता है कि वह अपनी फिल्मों के प्रति जुनूनी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

उन्होंने आगे कहा कि वे अपने काम को लेकर बिल्कुल स्पष्ट दृष्टिकोण रखते हैं। वह बहुत रचनात्मक हैं। यही कलात्मकता है। मुझे कभी यकीन नहीं था कि मैं उनकी किसी भी फिल्म का हिस्सा बनूंगी। गौरतलब है कि आलिया ने इससे पहले नौ वर्ष की आयु में 2005 में भंसाली की फिल्म 'ब्लैक (Black)' के लिये ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें नकार दिया गया था।

भंसाली की फिल्म "इंशाल्लाह" में वह पहली बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने की उम्मीद है। इसके अलावा वे पहली बार तेलुगु फिल्म 'आरआरआर' में अभिनय करेंगी, जिसके लिये उन्होंने तेलुगु भाषा सीखनी शुरू कर दी है। फिल्म 30 जुलाई, 2020 तक पर्दे पर आने की संभावना है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें