DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआलिया भट्ट ने जॉइन की RRR फिल्म की शूटिंग, राजमौली के साथ फोटो शेयर होने पर हुईं ट्विटर पर ट्रेंड

आलिया भट्ट ने जॉइन की RRR फिल्म की शूटिंग, राजमौली के साथ फोटो शेयर होने पर हुईं ट्विटर पर ट्रेंड

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीSurya Prakash
Mon, 07 Dec 2020 01:37 PM
आलिया भट्ट ने जॉइन की RRR फिल्म की शूटिंग, राजमौली के साथ फोटो शेयर होने पर हुईं ट्विटर पर ट्रेंड

अकसर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने वालीं ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर से ट्विटर ट्रेंड में आ गई हैं। फिल्म RRR की शूटिंग जॉइन करने की जानकारी सामने आने के बाद से वह ट्रेंड में हैं और लोग उन्हें लेकर ट्वीट कर रहे हैं। बाहुबली जैसी बेहद लोकप्रिय फिल्म बनाने वाले एसएस राजमौली इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। सोमवार से आलिया भट्ट ने शूटिंग के लिए फिल्म का सेट जॉइन किया है।

RRR Movie के ट्विटर अकाउंट से दी गई जानकारी में बताया गया है, 'हमारी प्यारी सीता का गर्मजोशी के साथ स्वागत। बेहद टैलेंटेड और ब्यूटिफुल आलिया भट्ट।' इस ट्वीट के साथ शेयर की गई तस्वीर में एस.एस राजामौली भी नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट को लेकर किए गए इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, 'जब लोग ब्लेम गेम और एक-दूसरे पर आरोप लगाने में बिजी हैं, तब आलिया भट्ट अपने करियर को सफलता की नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए काम कर रही हैं।'

ऐक्शन ड्रामा मूवी RRR एक बड़े बजट की मूवी है, जिस पर राजामौली करीब 300 करोड़ रुपये का निवेश कर रहे हैं। बड़ी लागत के साथ बन रही यह फिल्म 8 जनवरी, 2021 को रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसके अक्टूबर तक सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है। आलिया भट्ट के अलावा दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी फिल्म की स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।

उनके अलावा बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन भी इसमें नजर आएंगे। यही नहीं ब्रिटिश ऐक्टर ओलिविया मॉरिस, हॉलिवुड  ऐक्टर रे स्टीवेंसन, आयरिश ऐक्टर एलिसन डूडी भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। कोरोना संकट के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था, लेकिन अब अक्टूबर में फिर से इसकी शूटिंग शुरू की गई थी। उड़ता पंजाब फेम अभिनेत्री आलिया भट्ट को उनकी शानदार ऐक्टिंग के लिए जाना जाता है। वहीं मूल रूप से दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माता एस.एस. राजमौली ने बाहुबली-1 और 2 के जरिए हिंदी भाषी दर्शकों के बीच भी अपनी मजबूत पहचान कायम की है। 

 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें