Hindi NewsEntertainment Newsalia bhatt ged fed up of ranveer singh as he start dancing in front of media photographers - Entertainment News India

रणवीर सिंह की हरकतों से परेशान हुईं आलिया भट्ट, फोटोग्राफर्स के सामने ही चिढ़कर बोलीं- क्या हो गया है तुम्हें

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हाल ही में अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सक्सेस से काफी खुश हैं। इसी बीच अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां रणवीर अलग ही मूड में दिखे।

रणवीर सिंह की हरकतों से परेशान हुईं आलिया भट्ट, फोटोग्राफर्स के सामने ही चिढ़कर बोलीं- क्या हो गया है तुम्हें
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 2 Aug 2023 11:53 AM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी हाल ही में रिलीज हुई है और फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच मंगलवार शाम को आलिया, रणवीर और फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर साथ में नजर आए। इस दौरान तीनों काफी खुश नजर आ रहे थे। वहीं रणवीर सिंह तो हमेशा की तरह मस्ती के मूड में दिखे और इस बीच रणवीर ने कुछ ऐसा किया कि आलिया भी परेशान हो गईं।

रणवीर की मस्ती
दरअसल, पहले दोनों स्टार्स अपनी-अपनी गाड़ी से आते हैं। इसके बाद रणवीर डांस करते हुए आते हैं और फिर आलिया को गले लगाते हैं। फिर करण जब उन्हें ज्वाइन करते हैं तो रणवीर दोनों के साथ डांस करते हैं। कभी इधर घूमते हैं तो कभी उधर। आलिया फिर रणवीर को खींचकर लाती हैं और बीच में खड़े होकर फोटोज क्लिक करने के लिए बोलती हैं। इसके बाद रणवीर फोटोज क्लिक करवाते हैं और फिर डांस करने लगते हैं।
 

आलिया हुईं परेशान
इसी मस्ती के बीच फिर रणवीर, आलिया को पकड़कर आगे कर देते हैं तो आलिया भी परेशान हो जाती हैं और कहती हैं कि क्या हो गया है तुम्हें। हालांकि वह रणवीर की हरकतों पर हंसती भी हैं। करण भी वहीं रणवीर को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते। वीडियो पर भी फैंस रणवीर की तारीफ कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि इनके जैसा कोई नहीं है। तो वहीं कोई कमेंट कर रहा है कि ये एक ऐसा एक्टर है जिससे कोई नफरत नहीं कर सकता।

फिल्म का कलेक्शन
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की अच्छी कमाई हो रही है। मंगलवार को फिल्म ने 7.25 करोड़ की कमाई की है और इसी के साथ फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 60.17 करोड़ हो गया है। दरअसल, फिल्म ने पहले दिन 11 करोड़ की कमाई की, शनिवार को 16 करोड़, रविवार को 18.75 करोड़, सोमवार को 7 करोड़ और मंगलवार को 7.5 करोड़। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें