Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़alia bhatt friends took 12 lakh each from ranbir kapoor in juta chhipai claim some reports - Entertainment News India

आलिया भट्ट की सहेलियों ने रणबीर कपूर को लगाया तगड़ा फटका, इस पर्चे पर लिखी है जूते छिपाई की रकम?

Alia Ranbir Wedding Unseen Photos: आलिया भट्ट की दोस्त तान्या ने शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि रणबीर के हाथ में जो पर्चा है उसमें जूते चुराई की रकम लिखी है।

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 19 April 2022 03:05 PM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को 5 दिन हो गए हैं लेकिन अभी तक सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हैं। अब आलिया की दोस्त तान्या साहा गुप्ता ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक फोटो में रणबीर एक कागज लिए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस पर एक शपथ लिखी है। यह शपथ उन्हें ब्राइड्समेड ने उन्हें दिलवाई थी। अब चर्चा है कि इसमें दुलहन की सारी सहेलियों को 12 लाख रुपये देने का वादा लिखा था। खबरें ये भी हैं कि जूता चुराई की रस्म में रणबीर को उनकी सालियों ने जमकर ठगा है।


हर साली को दिए इतने रुपये?


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का उनके फैन्स ही नहीं करीबियों को भी लंबे वक्त से इंतजार था। शादी खूब धूमधाम से हुई लेकिन इसमें सिर्फ फैमिली और फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे। वेडिंग सेरिमनीज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच आलिया की दोस्त तान्या ने कुछ फोटोज शेयर किए हैं। इनमें से एक फोटो में रणबीर एक कागज लिए दिख रहे हैं। बाकी सहेलियां साथ में हैं। बताया जा रहा है कि इस कागज में लिखा है, मैं रणबीर आलिया का पति शपथ लेता हूं.... कागज पर जो लिखा है वो तस्वीर में साफ समझ नहीं आ रहा। तान्या के इंस्टा अकाउंट पर किसी ने सवाल किया कि क्या लिखा है दिख नहीं रहा तो किसी ने जवाब दिया है, मैं रणबीर आलिया का पति शपथ लेता हूं कि सारी ब्राइड्समेड को 12 लाख रुपये दूंगा।

रिपोर्ट्स में था 1 लाख रुपये बजट


वहीं सिलेब फोटोग्राफ विरल भैयानी के इंस्टाग्राम पर भी यह तस्वीर है। इस पर किसी ने कमेंट किया है कि रणबीर ने सारी सालियों को 12 लाख रुपये दिए हैं। रणबीर ने जूता चुराई में कितने रुपये दिए यह बात पहले रिपोर्ट्स में आ चुकी है कि इस रस्म के लिए 1 लाख रुपये बजट निकाला गया था। हालांकि असली रकम कितनी थी यह सिर्फ रणबीर और शादी में शामिल  लोग ही जान सकते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें