Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt first picture from the sets Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani after marriage - Entertainment News India

शादी के बाद सेट से आलिया भट्ट की पहली तस्वीर, लाल रंग की साड़ी में दिखीं खूबसूरत

अभिनेत्री आलिया भट्ट इस वक्त करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रही हैं। अब सेट से अनदेखी तस्वीरें आई हैं जिसमें आलिया भट्ट लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं।

शादी के बाद सेट से आलिया भट्ट की पहली तस्वीर, लाल रंग की साड़ी में दिखीं खूबसूरत
Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 22 April 2022 06:35 PM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों ही एक्टर्स शादी के बाद अपने काम में जुट गए। कुछ दिन पहले ही आलिया को मुंबई एयरपोर्ट पर शूटिंग  लिए रवाना होते हुए स्पॉट किया गया था। आलिया इस वक्त करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रही हैं। अब सेट से अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें आलिया भट्ट लाल रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। सेट से ये तस्वीरें अभिनेत्री चुर्नी गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

कैसा है लुक


चुर्नी ने 3 तस्वीरें शेयर की हैं पहली तस्वीर में उनके अलावा आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, करण जौहर और शबाना आजमी हैं। आलिया, रणवीर और चुर्नी सोफे पर बैठे हुए हैं। रणवीर के बगल में करण जौहर खड़े हैं। सभी किसी बात पर हंसते दिख रहे हैं। लुक्स की बात करें तो आलिया ने लाल रंग की साड़ी पहनी है। रणवीर सफेद टीशर्ट और पैंट्स में हैं जबकि करण बेज कलर का आउटफिट पहने हुए हैं। 
 

अगले साल रिलीज होगी फिल्म


एक दूसरी तस्वीर में शबाना आजमी, करण  जौहर, और चुर्नी गांगुली ब्रेकफॉस्ट की टेबल पर बैठे हुए हैं। जबकि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट खड़े हैं। रणवीर ने पीले रंग का बाथरोब पहना है और आलिया नीले रंग के आउटफिट में हैं। फोटोज को शेयर करते हुए चुर्नी ने कैप्शन  में लिखा- ‘धर्मेंद्र जी, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ मंच साझा करने को लेकर उत्साहित हूं। निश्चित रूप से आलिया भट्ट और रणवीर सिंह भी, दोनों बहुत कमाल के एक्टर्स हैं। रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी और कोई नहीं करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं। 2023 में आपके सामने आ रहे हैं।‘

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें