Hindi NewsEntertainment Newsalia bhatt film brahmastra actor Ranbir Kapoor Trolled For Video Fan Sitting On Floor

VIDEO: अपनी इस हरकत पर ट्रोल हुए रणबीर कपूर, नाराज यूजर्स देने लगे मैनर्स सीखने की सलाह

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का एक फैन के साथ वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वह एक फैन से मुलाकात करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एक्साइटेड फैन रणबीर से मिलकर काफी खुश नजर आ रहा है। रणबीर के...

VIDEO:  अपनी इस हरकत पर ट्रोल हुए रणबीर कपूर, नाराज यूजर्स देने लगे मैनर्स सीखने की सलाह
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 9 June 2019 12:10 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का एक फैन के साथ वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वह एक फैन से मुलाकात करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एक्साइटेड फैन रणबीर से मिलकर काफी खुश नजर आ रहा है। रणबीर के लिए इस शख्स की दीवानगी इतनी थी कि वह अपने सामने आपने फेवरेट हिरो को देखकर रणबीर का पैर छू बैठा, इतना ही नहीं उसने रणबीर को एक गिफ्ट भी दिया। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर भी अपने फैन के साथ काफी सहज हैं। रणबीर फैन का गिफ्ट लेकर उससे बाते करते हुए वह सोफे पर बैठ जाते हैं। फैन भी रणबीर से पास नीचे बैठकर उनसे बाते करने लगता है। रणबीर की यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गई। हालांकि विडियो सामने आने पर लोगों ने रणबीर को ट्रोल करना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं गुस्साएं यूजर्स उन्हें मैनर्स सीखने की सलाह देने लगे। 

सोशल मीडिया पर यूजर्स रणबीर के फैन के साथ किए इस बर्ताव पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं हैं। एक यूजर ने लिखा- 'क्या रणबीर कोई भगवान है? वह अपने फैन को क्यों नहीं बोल रहा कि सोफे पर बैठ जाओ।' एक और यूजर ने लिखा- 'वह रणबीर का फैन है कोई नौकर नहीं, देखो कैसे नीचे बैठा हुआ है।' एक और यूजर ने लिखा- 'ये कपूर कभी खान नहीं बन सकता, दिल चाहिए। वो भी बड़ा वाला।' एक और यूजर ने लिखा- 'रणबीर बहुत घमंडी है। एक बार भी ऊपर बैठने को नहीं बोला उसको। इसको भी इसका फैन बनना था।' 

वहीं एक शख्स ने सलाह दी 'रणबीर कपूर प्लीज अपने फैन्स का सम्मान करना सीखें।' कुछ लोग तो ऐसे भी रहे जिन्होंने यह तक कह दिया कि लगता है रणबीर को स्कूल में या घर पर मैनर्स नहीं सिखाए गए हैं। 

ranbir kapoor trolled

फरीदकोट के 12 साल के आफताब सिंह ने जीता Rising Star Season 3 का खिताब

आपको बता दें कि रणबीर कपूर इन दिनों वाराणसी(काशी) में हैं। यहीं उनकी और आलिय भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग हो रही है। हाल ही में दोनों काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे थे। सामने आई तस्वीरों सफेद रंग का कुर्ता पहने रणबीर कपूर माथे पर चंदन का टीका लगाए हुए दिख रहे हैं। वहीं आलिया भट्ट येलो कलर के सूट में नजर आईं। इस दौरान दोनों मंदिर में अपने फैंस के साथ फोटो भी क्लिक करवाते नजर आए।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें