Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़alia bhatt dont want to charge the same fees as ranveer singh

तो इस वजह से रणवीर सिंह जितनी फीस नहीं लेंगी आलिया भट्ट, बताई वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह फीस के आधार पर अपनी फिल्म की ओपनिंग नहीं बना सकती है करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से लॉन्च होने से लेकर अबतक आलिया ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 9 Feb 2019 02:04 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह फीस के आधार पर अपनी फिल्म की ओपनिंग नहीं बना सकती है करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से लॉन्च होने से लेकर अबतक आलिया ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। 

आलिया को 'हाइवे', 'उड़ता पंजाब' और ‘राजी‘ में अपनी परफॉर्मेंस के लिए काफी तारीफ मिली थी। दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों के बारे में चर्चा है कि वे अपनी फिल्मों में मेल को स्टार्स से ज्यादा फीस ले रही हैं जबकि आलिया भट्ट अभी भी अपने मेल कोस्टार्स के मुकाबले कम फीस पा रही हैं। आलिया ने साथी कलाकारों की तुलना में अपनी फीस को लेकर बात की। रणवीर सिंह से कम फीस मिलने को लेकर आलिया ने कहा ,मैं शायद उतनी फीस ना मांगू जितनी रणवीर चार्ज करते हैं। क्योंकि मैं अपनी फीस का आधार अपनी फिल्म की ओपनिंग नहीं बना सकती हूं। ये तुलना गलत है। हालांकि मैं ये जरूर कहूंगी कि यदि कोई नया एक्टर जिसने सिर्फ एक-दो फिल्में की हो, उसे यदि मुझसे ज्यादा फीस मिलती है क्योंकि वो एक मेल एक्टर है तो जाहिर है मैं इस बात पर कतई सहमत नहीं रहूंगी।

#MeToo पर शत्रुघ्न सिन्हा का बयान सुनकर भड़के ट्विटर यूजर्स, इस एक्टर ने भी जताया अपना विरोध

आपको बता दें कि आलिया अभी अपकमिंग फिल्म गली बॉय की शुटिंग में काफी बिजी हैं। इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के अपोजिट में नजर आने वाली हैं। इसके बाद वह वरुण धवन के साथ फिल्म कलंक में काम करती नजर आएंगी। इसके बाद आलिया को रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। 

Happy Chocolate Day 2019: इन chocolate ads के जरिए आलिया से लेकर प्रियंका ने दिखाया प्यार, ऐसे बनाया दीवाना

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

हॉलीवुड में कदम रखने जा रहें है अभिनेता पंकज त्रिपाठी, इस फेम एक्टर के संग करेंगे काम

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🎤💃

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👣

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें