फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनडिलीवरी के बाद रीसर्फेस हुआ आलिया भट्ट के बचपन का वीडियो, दिन बना देगी 'बेबी आलू' की क्यूटनेस

डिलीवरी के बाद रीसर्फेस हुआ आलिया भट्ट के बचपन का वीडियो, दिन बना देगी 'बेबी आलू' की क्यूटनेस

Alia Bhatt Childhood Video: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों को ही बच्चों का बहुत ऑब्सेशन है। रणबीर कपूर तो यह तक कह चुके हैं कि वह घुटनों में जान रहते हुए अपने बच्चे के साथ फुटबॉल खेलना चाहते हैं।

डिलीवरी के बाद रीसर्फेस हुआ आलिया भट्ट के बचपन का वीडियो, दिन बना देगी 'बेबी आलू' की क्यूटनेस
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 07 Nov 2022 09:42 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रविवार को एक क्यूट सी बेटी को जन्म दिया है। एक्ट्रेस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करके टीम ने आलिया भट्ट की डिलीवरी के बारे में फैंस को खबर ही। आलिया भट्ट की डिलीवरी के बाद अब फैंस एक्ट्रेस की बेटी की तस्वीरें देखने के लिए बेताब हैं। इस बीच आलिया भट्ट के बचपन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं।

रणबीर ने बच्चों को लेकर कही थी ये बात
आलिया भट्ट के बचपन की तस्वीरें और वीडियो देखकर फैंस यह अनुमान लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस की बेटी कैसी दिखती होगी? बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों को ही बच्चों का बहुत ऑब्सेशन है। रणबीर कपूर तो एक इंटरव्यू में यह तक कह चुके हैं कि वह घुटनों में जान रहते हुए अपने बच्चे के साथ फुटबॉल खेलना चाहते हैं।

नन्हीं आलिया का वीडियो हुआ वायरल
वहीं आलिया भट्ट ने भी एक टीवी शो के दौरान अपनी बेटी के नाम का ऐलान किया था। आलिया भट्ट की डिलीवरी के बाद अब उनके बचपन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें नन्हीं आलिया अपने पापा के पेट पर बैठकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। मुकेश भट्ट किसी को फोन लगाते हुए अपनी बेटी के साथ खेल रहे हैं।

आलिया जैसी क्यूट होगी उनकी बेटी
मुकेश भट्ट अपनी बेटी आलिया भट्ट के साथ खेलते हुए उसे बर्थडे विश कर रहे हैं। वीडियो काफी पुराना है लेकिन आलिया भट्ट की डिलीवरी के बाद फैंस इसे शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिख रहे हैं कि आलिया भट्ट की बेटी भी उनके जैसी ही क्यूट होने वाली है। अब देखना होगा कि क्या आलिया भट्ट अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती हैं या नहीं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।