DA Image
20 जनवरी, 2021|4:40|IST

अगली स्टोरी

आलिया भट्ट ने मां और बहन के साथ एंजॉय की ड्रिंक्स, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट का आज बर्थडे है। आलिया ने मां सोनी राजदान के साथ शाहीन का बर्थडे सेलिब्रेट किया। तीनों ने साथ में लंच किया। इसके साथ ही तीनों ने इस खास दिन को ड्रिंक्स के साथ सेलिब्रेट किया। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ड्रिंक्स एंजॉय करते हुए तीनों का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही आलिया ने शाहीन की भी कुछ वीडियोज शेयर किए हैं।

कुछ समय पहले ही शाहीन ने डिप्रेशन पर लिखी किताब को लॉन्च किया। इस दौरान शाहीन के साथ पूरा परिवार उनके साथ था। इतना ही नहीं आलिया उस वक्त काफी इमोशनल भी हो गई थीं। आलिया ने कहा था कि उन्हें इस बात की काफी तकलीफ है कि वह बहन होने के बावजूद शाहीन का दर्द नहीं समझ पाईं।

बता दें कि आलिया और शाहीन एक-दूसरे के काफी क्लोज हैं। दोनों एक-दूसरे को खूब सपोर्ट करते रहते हैं।

आलिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार साथ काम करने वाले हैं। इसके अलावा आलिया फिल्म 'गंगुबाई कठियावाड़ी' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करेंगे।

आलिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। आलिया और रणबीर कपूर के रिलेशन को लेकर रोज खबरें आती रहती हैं।

नेहा कक्कड़ को लेकर आपस में लड़े पति रोहनप्रीत और भाई टोनी, सिंगर बोलीं- अरे मैं दोनों की हूं

सना खान ने शेयर की शादी की नई तस्वीरें, शौहर अनस सैयद ने किया यह कमेंट

रणबीर के साथ रिलेशन को लेकर आलिया भट्ट ने कहा था, नजर न लगे

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया था कि वह रणबीर के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती के रूप में देखना पसंद करती हैं। आलिया ने कहा था, 'यह एक रिश्ता नहीं है। यह एक दोस्ती है। मैं इस बात को पूरी ईमानदारी के साथ कह रही हूं। यह खूबसूरत है। मैं अभी सितारों और बादलों पर चल रही हूं। सबसे अच्छी बात यह है कि हम दो व्यक्ति हैं, जो अभी अपनी-अपनी जिदंगी जी रहे हैं। यह ऐसी स्थिति नहीं है जहां आप हमें लगातार एक साथ देखेंगे। यह एक कम्फर्टेबल रिलेशन की असली निशानी है। नजर ना लगे। वास्तव में रणबीर मेरे शानदार दोस्त हैं।'

रणबीर के पास्ट को लेकर पूछने पर आलिया ने कहा था, 'उन्हें समझना मुश्किल नहीं है। वह तो एक रत्न हैं।'

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:alia bhatt celebrate sister shaheen bhatt birthday with drinks