Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt Call By Mistake Varun Dhawan As A Ranbir Singh on kalank promotion video got viral

आलिया भट्ट पर चढ़ा इश्क का बुखार, सरेआम वरुण धवन को समझ बैठी रणबीर कपूर, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। आजकल आलिया एक तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं तो दूसरी तरफ वह बिजी शूड्रयूल से...

आलिया भट्ट पर चढ़ा इश्क का बुखार, सरेआम वरुण धवन को समझ बैठी रणबीर कपूर, वायरल हुआ वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 16 April 2019 11:23 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। आजकल आलिया एक तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं तो दूसरी तरफ वह बिजी शूड्रयूल से टाइम निकाल कर अपने कथिक बॉयफ्रेंड के साथ टाइम स्पेंड करने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही करण जौहर की एक पार्टी में आलिया रणबीर को एक साथ देखा गया था। इसी बीच सोशल मीडिया पर आलिया की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में आलिया भट्ट वरुण धवन को ही रणबीर कहते हुए बुलाने लगती हैं। 

दरअसल, हाल ही में आलिया अपनी फिल्म 'कलंक' का प्रमोशन करने पहुंची थीं। यहां पर आलिया के साथ वरूण, सोनाक्षी और आदित्य रॉय कपूर भी साथ थे। एक सवाल का जवाब देते समय आलिया गलती कर बैठीं और वरूण धवन का नाम लेने की जगह वो रणबीर कपूर का नाम बता बैठीं। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें आलिया वरूण को रोक कर कुछ बोलने कोशिश करती दिख रही हैं। वीडियो में जैसे ही आलिया ने रण....बोला, वरूण ने तुरंत बात संभाल ली और आलिया से कहा कि वो इस बारे में बात न करें। फिर क्या था आलिया के साथ बैठे वरूण, सोनाक्षी और आदित्य ने मिल कर उनकी टांग खिंचाई करनी शुरू कर दी। ये सब देखकर आलिया शर्मा जाती हैं। उनका यह क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें