DA Image
29 नवंबर, 2020|1:05|IST

अगली स्टोरी

क्या ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की बिल्डिंग में आलिया भट्ट ने खरीदा 32 करोड़ का घर?

बॉलीवुड जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब होती है। दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को डेट करने के बाद आलिया भट्ट संग रणबीर रिलेशन में हैं। आलिया भट्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से कदम रखा था। कोरोनावायरस लॉकडाउन में भी खबरों के मुताबिक, आलिया, रणबीर संग उनके अपार्टमेंट में रह रही थीं। 

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने 32 करोड़ का घर खरीदा है जो रणबीर कपूर के टावर में है। यह अपार्टमेंट 2460 स्वायर फीट है। बांद्रा स्थित वास्तु अपार्टमेंट में आलिया का यह घर है। रणबीर कपूर इस बिल्डिंग में सातवी मंजिल पर रहते हैं। वहीं, आलिया ने पांचवी मंजिल पर अपार्टमेंट खरीदा है। 

12 मंजिला यह बिल्डिंग कृष्णा राज बंगले के पास है। इस समय आलिया के घर में काम चल रहा है, जिसकी वजह से वह बहन शाहीन भट्ट संग जूहु में रह रही हैं। पिंकविला के मुताबिक, आलिया के घर का इंटीरियर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान कर रही हैं। 

ऋत्विक धनजानी ने शेयर किया रूमर्ड गर्लफ्रेंड मोनिका डोगरा संग वीडियो, फैन्ल बोले- हम सिर्फ आपको और आशा को साथ देखना चाहते हैं

क्या सच में भारती सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को कहा अलविदा? कीकू शारदा ने बताई सच्चाई

आलिया ने अपार्टमेंट में लक्ष्मी पूजन के दिन हवन कराया था। साथ में भट्ट परिवार भी मौजूद रहा। इसके अलावा करण जौहर और अयान मुखर्जी के साथ ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी मौजूद रहे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Alia Bhatt: Bought Apartment Worth Rupees 32 Crore: In Boyfriend Ranbir Kapoor: Tower