Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia bhatt answers on koffee with karan as who is better kisser in sidharth malhotra varun dhawan arjun kapoor

सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और अर्जुन कपूर में से कौन है बेहतर Kisser, जानिए आलिया भट्ट का जवाब

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट् ने फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आलिया ने अलग- अलग किरदारों से साबित किया है कि वो एक स्टार किड से आगे बढ़कर भी काफी...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 8 Feb 2021 10:44 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट् ने फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आलिया ने अलग- अलग किरदारों से साबित किया है कि वो एक स्टार किड से आगे बढ़कर भी काफी कुछ हैं। आलिया अपनी फिल्मों के साथ ही अपने दिलकश अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं। ऐसे में आपको बताते हैं आलिया के एक इंटरव्यू से जुड़ा किस्सा।

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अक्सर बॉलीवुड सितारे शामिल होते हैं। ऐसे ही एक एपिसोड में आलिया भट्ट और वरुण धवन पहुंचे थे। शो में काफी मस्ती मजाक के बाद करण जौहर ने आलिया से पूछा कि क्या वरुण धवन एक अच्छे किसर (Kisser) हैं, तो इसके जवाब में आलिया भट्ट ने हां कह दिया।

वहीं करण जौहर ने इसके बाद तपाक से पूछ लिया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, इन तीनों में सबसे अच्छा किसर कौन है। आलिया ने करण जौहर के इस सवाल के जवाब में कहा, 'मैं किस करने के बाद उसकी तुलना नहीं करती हूं।' 

याद दिला दें कि आलिया भट्ट ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में आलिया भट्ट के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन मुख्य किरदार में थे। वरुण और आलिया और भी कुछ फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। वहीं इसके अलावा आलिया अर्जुन कपूर  के साथ फिल्म 2 स्टेट्स में नजर आई थीं।

गौरतलब है कि आलिया भट्ट कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का परिचय दे चुकी हैं। वहीं जल्दी ही आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इसके साथ ही आलिया एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में भी अहम भूमिका में दिखेंगी।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें