DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kangana की बहन रंगोली के ट्वीट के बाद Alia Bhatt ने दिया ये जवाब

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल की ओर से आलिया भट्ट और उनके परिवार को निशाना बनाकर किये गये अनगिनत बयानों पर अभिनेत्री ने शुरुआत से ही चुप्पी साध रखी है और अब आलिया का कहना है कि वह सिर्फ सकारात्मक चीजों पर अपना ध्यान लगाना चाहती हैं।

भाषा के मुताबिक हाल ही में आलिया, उनकी मां सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट को लेकर रंगोली ने ट्विटर पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा है कि भट्ट बंधुओं के लिये जब कंगना ने फिल्म करने से इनकार किया तो महेश बहुत हताश हो गये थे और उन्होंने अभिनेत्री को चप्पल फेंककर मारा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

राजदान की राष्ट्रीयता के बारे में एक और ट्वीट कर रंगोली ने लिखा की लोगों को इन गैर भारतीयों के एजेंडा के बारे में सोचना चाहिए जो यहां की धरती पर रहते हैं। इसका इस्तेमाल यहां के संसाधनों का इस्तेमाल करते हैं और यहां के लोगों को गालियां देते हैं। 

रंगोली ने बहन कंगना रनौत को लेकर किया बड़ा खुलासा, लोगों ने ऐसे किया था परेशान

PM Narendra Modi के ट्वीट का दिया Shahrukh Khan ने जवाब, लोगों से की वोट डालने की अपील

रविवार रात को एक रिपोर्टर ने आलिया की इस परिपक्वता के लिये उनकी तारीफ की और पूछा कि क्या उनके परिवार को लेकर किये गये इस तरह के बयान उन्हें परेशान नहीं करते। इस पर आलिया ने पत्रकारों से कहा कि अगर मैं ऐसी हूं तो मेरा परिवार मुझसे 10 गुणा ज्यादा परिपक्व और मजबूत है। मैं इन सबमें नहीं पड़ना चाहती। मैं खुश और सकारात्मक रहकर कड़ी मेहनत करना चाहती हूं और हर दिन खुद को और बेहतर करना चाहती हूं।

भाषा के अनुसार 26 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि इन सबके बजाय वह अपने कैरियर पर फोकस करना चाहती हैं। लोग क्या कहते हैं और क्या नहीं कहते हैं मैं इस पर ध्यान नहीं देना चाहती हूं। जो वह कहना चाहता है, उसे अपनी बात कहने का हक है। लेकिन मैं चुप रहूंगी, यही मेरा रुख है।

(वीडियो क्रेडिट- विरल भयानी, इंस्टाग्राम)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:alia bhatt answer on kanganas sister rangoli tweet bhatt family